Sameer Sharma के सुसाइड की खबर से सुन्न हो गई थीं ऑनस्क्रीन पत्नी पूजा जोशी, बोलीं- मुझे लगा था फेक खबर है

एक्टर समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया। टीवी सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में उनकी पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा जोशी ने बताया कि समीर की मौत की खबर सुन उन्हें लगा थे फेक न्यूज है।

Sameer Sharma with Pooja Joshi
Sameer Sharma with Pooja Joshi 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या कर लिया था
  • समीर के सुसाइड की खबर को फेक समझ रही थीं को- एक्ट्रेस पूजा जोशी
  • समीर का शव 05 अगस्त को उनके घर में किचन में लटका मिला था

टीवी और बॉलीवुड एक्टर समीर शर्मा ने 5 अगस्त को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 44 साल के समीर का शव मलाड़ स्थित उनके घर की किचन की सीलिंग से लटका मिला था। वॉचमैन ने समीर का शव देखा था जिसके बाद उन्होंने लोगों को इसकी जानकारी दी। समीर की निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

ये था पूजा जोशी का रिएक्शन

पूजा ने बताया कि जब उन्हें समीर के सुसाइड की खबर मिली तो उन्हें इसपर यकीन नहीं हुआ। एक्ट्रेस ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मुझे किसी का फोन आया और उनके निधन के बारे में बताया, मैं हैरान रह गई। शुरू में मुझे लगा कि यह फेक न्यूज होगी, लेकिन बाद में मैंने लोगों को कॉल की और उनके बारे में पूछा तो मुझे पता चला कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। यह मेरे लिए हैरान कर देने वाली खबर थी। मुझे समझ नहीं पा रही हूं कि ऐसा क्या हुआ जिसने उन्हें ये कदम उठाने पर मजबूर किया। जब मुझे यह खबर मिली तो मैं सुन्न हो गई, मैं यकीन नहीं कर पा रही थी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया। यह साल बहुत खराब है।'

अच्छे को- स्टार थे समीर

पूजा ने बताया कि समीर अच्छे को- स्टार थे लेकिन काफी रिजर्व थे। पूजा ने बताया कि समीर सेट पर ज्यादातर खुद में ही व्यस्त रहते थे। एक्ट्रेस ने बताया, 'वो बहुत रिजर्व्ड इंसान थे। सेट पर कुछ मजेदार पल भी होते थे लेकिन वो अपने साथ समय बिताना ही पसंद करते थे। वो बहुत प्रोफेशनल थे और अच्छे को-स्टार थे। मैं उन्हें पर्सनली ज्यादा नहीं जानती थी, वो मेरे को-स्टार ज्यादा थे। मेरा बेटा छोटा है इसलिए मैं शूट के बाद लोगों से ज्यादा बात नहीं करती। मेरी उनसे भी ज्यादा बात नहीं हुई थी।'

मालूम हो कि समीर की सुसाइड की वजह साफ नहीं हो सकी है। वो कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, श... फिर कोई है, लेफ्ट राइट लेफ्ट, वो रहने वाली महलों की, गीत हुई सबसे पराई जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके थे। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था जिसमें हसी तो फंसी और इत्तेफाक जैसी फिल्में शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर