Sana Khan: 'सोचा नहीं था हलाल इश्क इतना खूबसूरत हो सकता है'- सना खान ने शेयर किया निकाह की रस्म का [VIDEO]

Sana Khan and Mufti Anas Said: सना खान ने 'हलाल इश्क' को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और साथ ही मुफ्ती अनस के साथ एक रस्म का वीडियो भी साझा किया है।

Sana Khan and Mufti Anas
सना खान और मुफ्ती अनस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सना खान ने शेयर की शादी की कुछ नई तस्वीरें और वीडियो
  • फोटोज के साथ 'हलाल इश्क' को लेकर लिखा पोस्ट
  • साझा की मुफ्ती अनस के साथ निकाह की रस्म की क्लिप

मुंबई: 'जय हो' एक्ट्रेस सना खान ने मनोरंजन इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा कहने का फैसला करके सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने इस्लाम के मुताबिक सही रास्ते पर चलने के लिए अभिनय छोड़ने का फैसला किया था। अपने फैसले की घोषणा करने के कुछ महीने बाद, अभिनेत्री ने हाल ही में सूरत के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली। दोनों ने गुजरात में एक समारोह के दौरान अपने परिवारों की मौजूदगी में निकाह किया। शादी करने के बाद, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की।

शादी के बाद सना ने अपना नाम भी बदलकर सईद सना खान रख लिया। वह हाल ही में अपने पति मुफ्ती अनस के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गई थीं, जबकि उनकी सास ने उनके लिए बिरयानी तैयार की। अपने साथी के साथ रोमांटिक ड्राइव पर जाने के बाद, अभिनेत्री ने अब अपनी शादी की कुछ और तस्वीरें साझा की हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए सना ने उल्लेख किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मुफ्ती से शादी करने का फैसला और 'हलाल प्यार' इतना खूबसूरत हो सकता है। पूर्व एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कभी नहीं सोचा था कि हलाल प्यार इतना खूबसूरत हो सकता है जब तक मैंने तुमसे शादी नहीं की।'

यहां देखें सना खान का पोस्ट:

Sana Khan with husband Mufti

सना ने पति के साथ शादी की एक रस्म का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

काम के मोर्चे पर, सना ने 2005 में ये है हाई सोसाइटी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने बाद में हल्ला बोल, जय हो, वजाह तुम हो और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में काम किया। वह भारतीय टेलीविजन पर बिग बॉस के विवादास्पद रियलिटी शो में से एक का भी हिस्सा थीं। वह रियलिटी शो के छठे सीज़न में दिखाई दीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर