कुमकुम भाग्य के शब्बीर अहलूवालिया उर्फ अभिषेक मेहरा ने छोड़ा शो, एक्टर को ऑफर हुआ बड़ा प्रोजेक्ट?

Shabir Ahluwalia To Quit Kumkum Bhagya: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में एक्टर शब्बीर अहलूवालिया अभिषेक मेहरा का किरदार निभाते हैं। खबरों के अनुसार शब्बीर अहलूवालिया इस टीवी सीरियल को कुछ करने वाले हैं क्योंकि उन्हें एक बड़ा ऑफर मिला है।

Will Shabir Ahluwali Quit Kumkum Bhagya, Shabir Ahluwalia Gets A Big Offer
Shabir Ahluwalia 
मुख्य बातें
  • कुमकुम भाग्य से शब्बीर अहलूवालिया को मिली थी पहचान।
  • 8 साल से इस टीवी सीरियल में काम कर रहे हैं शब्बीर।
  • सूत्रों के अनुसार एक्टर को ऑफर हुआ है बड़ा प्रोजेक्ट।

Shabir Ahluwalia To Quit Kumkum Bhagya As He Got A Big Offer: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में अभिषेक मेहरा का किरदार निभाने वाले एक्टर शब्बीर अहलूवालिया एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह खबर आई है कि कुमकुम भाग्य में तकरीबन 8 साल बाद काम करने के बाद शब्बीर अहलूवालिया इस टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। कहा जा रहा है कि शब्बीर आहलूवालिया इस टीवी सीरियल को अलविदा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें यश पटनायक द्वारा निर्माण किए जाने वाले नए टीवी शो में बड़ा ऑफर मिला है। फिलहाल इस टीवी सीरियल के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि यह टीवी सीरियल अगले महीने से ऑन एयर होगा। 

क्या कुमकुम भाग्य को अलविदा कह देंगे शब्बीर?

इ टाइम्स से बात करते हुए एक सोर्स ने बताया कि यह टीवी सीरियल एक लव स्टोरी पर आधारित होगा और शब्बीर इस टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिलहाल इस टीवी सीरियल के लिए मेन फीमेल लीड की तलाश जारी है। शब्बीर के ऑपोजिट जो भी एक्ट्रेस होगी वह दर्शकों के लिए एक नया चेहरा होगी। फिलहाल शब्बीर और यश पटनायक की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। इस टीवी सीरियल को लेकर और क्या शब्बीर कुमकुम भाग्य टीवी सीरियल छोड़ रहे हैं इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

Also Read: Anupamaa: अनुज के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस रखेगा वनराज तो अनुपमा के जन्मदिन पर अनुज लेगा बड़ा फैसला

Also Read: डांस कर रही थीं उर्फी जावेद तभी नीचे खिसक गया टॉप, ऊप्स मोमेंट की वजह से शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

इसीलिए यह नहीं कहा जा सकता कि क्या शब्बीर कुमकुम भाग्य टीवी सीरियल छोड़ रहे हैं या नहीं। फिलहाल कुमकुम भाग्य में यह देखा जा रहा है कि शब्बीर और श्रीति झा का एक्सीडेंट हो गया है जिसकी वजह से वह कोमा में हैं। खबरों के अनुसार अब कुमकुम भाग्य टीवी सीरियल की कहानी नई जनरेशन पर आधारित होगी। एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि शब्बीर और श्रीति इस टीवी सीरियल के पिछले 7 सालों से स्तंभ बने हुए हैं। इस टीवी सीरियल में कुछ बदलाव होंगे और इस टीवी सीरियल की कहानी नए एक्टर्स पर केंद्रित होगी। लेकिन यह बदलाव आएंगे या नहीं आएंगे या फिर कब आएंगे इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर