शमिता शेट्टी के राखी ब्रदर राजीव की बिग बॉस-15 में एंट्री!, इस वीकेंड का वार आएंगे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

Rajiv Adatia is Bigg Boss 15 wild card?: राजीव अडतिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा हैं। राजीव प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर होने के साथ-साथ एक सक्सेसफुल मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं।

Bigg Boss 15 house wild card entry model and entrepreneur Rajiv Adatia to enter this week?
राजीव अडतिया। 
मुख्य बातें
  • राजीव अडतिया जल्द टीवी रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं।
  • चर्चा है कि राजीव बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
  • राजीव प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर के साथ एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं।

राजीव अडतिया(Rajiv Adatia) ग्लिट्ज और ग्लैमर की दुनिया में एक जाना-माना चेहरा हैं। राजीव अडतिया के फॉलोवर्स के लिए खुशखबरी है कि वो जल्द टीवी रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। खबर है कि राजीव अडतिया बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राजीव अडतिया ने बहुत कम उम्र में दुनिया में अपना नाम बना लिया। 

महज 18 साल की उम्र में कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांडों का चेहरा बन गए। इसी के साथ राजीव ने आर्ट के साथ-साथ मनोविज्ञान में विशेषज्ञता हासिल की है। शो के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि राजीव वीकेंड का वार के दौरान वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करेंगे।

कौन हैं राजीव अडतिया?
राजीव अडतिया एक प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर होने के साथ-साथ एक सक्सेसफुल मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। वो अपने लेखन और शब्दों की पॉवर से एक क्रांतिकारी परिवर्तन लाने में विश्वास करते थे। राजीव अडतिया का मकसद प्रत्येक के दृष्टिकोण को नकारात्मक से सकारात्मक में बदलने का है साथ ही उनका मानना है कि एक खुश आदमी बाकी लोगों की तुलना में बहुत अधिक स्वस्थ होता है।

राजीव अडतिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा हैं और उनका इंस्टाग्राम बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ वाली फोटोज से भरा हुआ है। इतना ही नहीं राजीव, शेट्टी बहनों शमिता और शिल्पा के करीबी हैं। वे उनकी राखी बहनें हैं।

रिद्धिमा कपूर साहनी, नीतू कपूर, शिल्पा शेट्टी, परिणीति चोपड़ा, सोनू निगम, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से लेकर राजीव ने अपने इंस्टाग्राम पर लगभग सभी दिग्गज लोगों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इससे साबित होता है कि राजीव इंडस्ट्री सर्किट में काफी मशहूर हैं।

आपको बता दें, हाल ही में बिग बॉस 15 के दो लोकप्रिय चेहरे विधि पांड्या और डोनल बिष्ट एविक्ट हो गए हैं। दोनों को मिड वीक में शो से बाहर कर दिया गया। घरवालों ने उन्हें आपसी सहमति से वोट लेकर बाहर किया। इससे पहले बिग बॉस-15 से साहिल श्रॉफ बाहर हुए थे। इस तरह से अब तक 3 कंटेस्टेंट घर के बाहर हो चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर