Anupamaa Twist: अनुज-अनुपमा को मिलेगा सबसे बड़ा धोखा! वनराज के साथ मिली काव्या करेगी पीठ के पीछे वार 

Anupamaa Shocking Twist Updates: अनुपमा टीवी सीरियल में देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा को अब तक का सबसे बड़ा धोखा मिलने वाला है। वनराज के साथ मिलकर काव्या कपाड़िया का पूरा बिजनेस हड़पने वाली है।

Anupamaa And Anuj Will Get Trapped In Vanraj And Kavya Master Plan, Kavya Will Betray Anupamaa Playing Master Game
अनुपमा टीवी सीरियल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिलचस्प होती जा रही है अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी।
  • टीवी सीरियल में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट। 
  • वनराज के साथ मिलकर अनुपमा को धोखा देगी काव्या।

Anupamaa TV Serial Shocking Twist: अनुपमा टीवी सीरियल छोटे पर्दे का बेताज बादशाह बना हुआ है। इस टीवी सीरियल की कहानी दिन पर दिन दिलचस्प होती जा रही है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। अनुपमा टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि वनराज मालविका के भोलेपन और मासूमियत का फायदा उठाकर उसे अपने जाल में फंसा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह मालविका को अपना मोहरा बनाकर कपाड़िया का पूरा बिजनेस हड़पना चाहता है। लेकिन उसके राह में अनुपमा मौजूद है जो किसी भी कीमत पर अनुज और मालविका पर कोई मुसीबत नहीं आने देगी। लेकिन अब इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि अनुज और अनुपमा को अब तक का सबसे बड़ा धोखा मिलेगा और यह कोई और नहीं बल्कि काव्या देने वाली है।

अनुपमा के पीठ के पीछे वार करेगी काव्या

अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि वनराज धीरे-धीरे इमोशनल गेम खेलकर मालविका को अपने जाल में फंसा लेगा। अनुपमा के लवर अनुज का बिजनेस हड़पने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है। लेकिन अब इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि जो कपल यानी वनराज और काव्या हर पल झगड़ा करते रहते थे अब वह एक साथ मिलकर मास्टर प्लान बना रहे हैं। वनराज और काव्य अब तक का सबसे बड़ा गेम खेलने वाले हैं। यह दोनों अनुज का पूरा बिजनेस हड़पना चाहते हैं और ओनरशिप अपने नाम करना चाहते हैं। जिसके लिए वनराज और काव्या पिछले कुछ दिनों से यह नाटक कर रहे हैं उन दोनों के रिश्ते पूरी तरह से बिगड़ गए हैं। दूसरी ओर, काव्या जो अनुपमा के सामने अच्छा बन रही थी वह सब उसका नाटक था। 

Also Read: गौरव खन्ना से फहमान खान तक इन एक्टर्स के सामने फीकी पड़ी शो के मेन मेल लीड की छवि, जबरदस्त एक्टिंग से बटोर रहे हैं टीआरपी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

Also Read: Imlie Spoiler: इमली की मांग में सिंदूर भरेगा आर्यन, झोपड़ी में साथ बीतेगी दोनों की रात

वनराज यह जानता है कि मालविका का पास्ट बहुत बुरा रहा है। मालविका ने अपने जीवन में बहुत कुछ सहा है इसलिए वह बहुत इमोशनल हो गई है। और मालविका की इसी कमजोरी का फायदा उठा कर उसे अपने बस में कर रहा है। कपाड़िया एंपायर अपने नाम करने के लिए वनराज और काव्या किसी भी हद तक जा सकते हैं। लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या यह दोनों अपने मिशन में कामयाब हो पाएंगे या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर