Shweta Tiwari पर फिर भड़के Abhinav Kohli, बोले- बेटे के बर्थडे पर भी मुझे उससे नहीं मिलने दिया...

Abhinav Kohli Shweta Tiwari: अभिनव कोहली ने दावा किया था कि श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश को उनसे दूर रखा है। अब रेयांश के जन्मदिन पर, अभिनव ने एक बार फिर कहा है कि श्वेता ने उन्हें बेटे से मिलने नहीं दिया...

Abhinav Kohli Accuses Shweta Tiwari Not Letting Him Meet Son Reyansh On His Birthday
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली। 
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।
  • अभिनव कोहली ने अपनी एक्स वाइफ पर अब तक कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
  • अभिनव ने एक दावा यह भी किया कि वो उन्हें बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं।

मेरे डैड की दुल्हन की अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अभिनव कोहली ने अपनी एक्स वाइफ पर अब तक कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें अभिनव का एक दावा यह भी है कि वो उन्हें बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं। कुछ टाइम पहले ही अभिनव कोहली ने कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश को उनसे दूर रखा है। अब रेयांश के जन्मदिन पर, अभिनव ने एक बार फिर कहा है कि श्वेता ने उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दिया।

अभिनव कोहली ने बेटे रेयांश की एक तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है। अभिनव ने लिखा, 'कम से कम आज उसके बर्थडे पर तो मिलाना चहिए था। मेरे जन्मदिन पर नहीं मिलाया, दीवाली के दिन भी नहीं मिलाया... हे रब्बा तू ही मलिक है।'

दूसरी तरफ श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे रेयांश की कुछ तस्वीरें शेयर कर उसे बर्थडे विश किया है। श्वेता ने लिखा, 'मेरे पूरे दिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं।' श्वेता के पोस्ट पर उनके कई को-स्टार रेयांश को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

आपको बता दें, टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी तब से सुर्खियों में हैं जब से उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली से अलग होने का ऐलान किया है। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली ने साल 2013 में शादी की थी हालांकि, अगस्त 2019 में दोनों अलग हो गए। श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का केस कराया था। साथ ही बेटी पलक तिवारी ने पिता अभिनव पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे।

श्वेता तिवारी और अभिनव का एक बेटा रेयांश है। रेयांश अपनी मां के साथ रहता है और पिता अभिनव उससे मिलते आते रहते हैं। लेकिन अभिनव कई बार अभिनेत्री श्वेता तिवारी पर बेटे से ना मिलने देने के आरोप लगाते आ रहे हैं। कुछ दिन पहले तो अभिनव ने यह तक दावा किया था कि उनके बेटा लापता हो गया है श्वेता बेटे को लेकर किसी अज्ञात जगह गायब हो गई हैं। इसके लिए अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी को कानूनी नोटिस भी भेजा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर