3 साल बाद घर लौटी सेल्फी मौसी, मां से लंबी लड़ाई के बाद दूर हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के गिले शिकवे

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले 2 साल से अपने जीवन में कठिन दौर से गुजर रहे थे। अब वो सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के साथ शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से वापसी करने वाले हैं...

Comedy Circus selfie mausi Siddharth Sagar With his parents reunion after three years
सिद्धार्थ सागर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की जिंदगी फिर से पटरी पर लौट रही है।
  • सिद्धार्थ सागर पिछले दो साल से अपने जीवन में कठिन दौर से गुजर रहे थे।
  • अब सिद्धार्थ के अपने माता-पिता से सारे गिले शिकवे दूर हो गए हैं।

छोटे परदे की सेल्फी मौसी यानि कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की जिंदगी फिर से पटरी पर लौट रही है। कॉमेडियन और एक्टर सिद्धार्थ सागर पिछले दो साल से अपने जीवन में कठिन दौर से गुजर रहे थे। अब वो सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के साथ शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से वापसी करने वाले हैं। इन बीते सालों में सिद्धार्थ सागर के लगातार समाचारों में बने रहने की वजह उनके माता-पिता के साथ डगमगाते रिश्ते रहे। जिसकी वजह से सिद्धार्थ सागर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। अब सिद्धार्थ सागर के मुताबिक भगवान की कृपा से उनके माता-पिता के साथ सब कुछ अच्छा है। अभिनेता सिद्धार्थ सागर मानते हैं कि लोग आएंगे और जाएंगे, लेकिन सिर्फ माता-पिता हमेशा आपके साथ रहेंगे। अब तीन साल बाद सिद्धार्थ सागर फिर से अपने पेरेंट्स से मिले हैं। 

सिद्धार्थ सागर ने खुद ही इस फैक्ट को स्वीकार किया कि उन्होंने अपने जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं। हालांकि, वह इन सभी समस्याओं से बाहर आने में मदद करने के लिए भगवान के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि बहुत कम समय में, उन्होंने बहुत कुछ देखा और सीखा है। सिद्धार्थ सागर ने बताया कि वो तीन साल तक अपने माता-पिता से दूर रहे क्योंकि हमारे बीच झगड़ा हुआ था। हालांकि, चीजें तब बदल गईं जब वो हाल ही में गंभीर रूप से बीमार पड़े थे।

मां ने की सिद्धार्थ सागर की देखभाल
बुरे समय में मां ने कैसे उनकी देखभाल की, इसका खुलासा करते सिद्धार्थ सागर ने बताया, 'जब मैं गंभीर रूप से बीमार पड़ गया, तो मेरी मां ही थी जिसने आकर मेरी देखभाल की। उन्होंने मेरी जान बचाई और जरूरत पड़ने पर मेरे लिए वहां थीं। तब मुझे यह एहसास है कि जब आपके आसपास आपके माता-पिता होते हैं, तो आपके साथ भगवान होते हैं। मेरे माता-पिता और भगवान ने बुरे समय से बाहर आने में मेरी मदद की और मुझे कठिन दौर से बहुत कुछ सीखने को मिला।'

अभिनेता सिद्धार्थ सागर ने बताया कि वह अपने जीवन में कई समस्याओं से गुजर रहे थे और चाहते थे कि परिवार उनके पक्ष में रहे। सौभाग्य से, उसकी मां जीवन में फिर से आ गईं। सिद्धार्थ ने कहा कि उनकी मां ने परेशानियों से बाहर निकलने में मदद की और यह उनके जीवन का सबसे अच्छा फेज था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर