Sidharth Shukla: बैलगाड़ी लेकर पंजाब की सड़कों पर निकले सिद्धार्थ शुक्ला, फुल देसी स्टाइल में बिता रहे वक्त

Sidharth Shukla Bullock cart Video: सिद्धार्थ शुक्ला पंजाब में सरसों के खेत में भी फोटोज खिंचवाते दिखे। एक्टर ने एकदम शाहरुख खान को कॉपी करते हुए उनका दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाला आइकॉनिक पोज दिया... 

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Spending time In Punjab Bigg Boss 13 winner Bullock cart Ride
सिद्धार्थ शुक्ला। 
मुख्य बातें
  • पंजाब में वक्त बिता रहे सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुके हैं।
  • सिद्धार्थ शुक्ला लगातार अपने फोटोज-वीडियोज शेयर कर रहे हैं।
  • अब हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पंजाब की सड़कों पर बैलगाड़ी चलाते नजर आए। 

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग से तो सभी वाकिफ हैं। इन दिनों सिद्धार्थ फैन्स को अपडेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। पंजाब में वक्त बिता रहे सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुके हैं और लगातार अपने फोटोज-वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला पंजाब की सड़कों पर बैलगाड़ी चलाते दिख रहे हैं। 

जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला एकदम देसी स्टाइल में बैलगाड़ी का सफर करते दिख रहे हैं। आप भी देख सकते हैं कितनी आसानी से सिद्धार्थ खड़े होकर इसे चला रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो पहले भी बैलगाड़ी चला चुके हैं।

इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला, पंजाब में सरसों के खेत में भी फोटोज खिंचवाते दिखे। सिद्धार्थ ने यहां एकदम शाहरुख खान को कॉपी करते हुए उनका दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाला आइकॉनिक पोज दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realsidharthshukla) on

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला जल्द फिर से अपनी क्लोज फ्रेंड और बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ने रियलिटी शो बिग बॉस से बहुत लोगों के दिल जीते और सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग बनाई। अब शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला फिर से नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। जो कि एक म्यूजिक वीडियो बताया जा रहा है और इसमें दोनों टोनी कक्कड़ के साथ काम कर रहे हैं। इसी की शूटिंग के लिए सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों शहनाज गिल के होमटाउन पंजाब में हैं। यहां सिद्धार्थ फुल देसी स्वैग में हैं। 

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहले साथ में म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा कर चुके हैं। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और दर्शकों का जोड़ी को खूब प्यार मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर