Bigg Boss 13: क्या पहले से तय थी सिद्धार्थ शुक्ला की जीत? एक्टर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 13: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने जिसके बाद यह आरोप लगे कि शो पहले से फिक्स्ड था। अब इसपर एक्टर ने रिएक्शन दिया है।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने थे
  • सिद्धार्थ की जीत के बाद यह आरोप लगे कि बिग बॉस 13 फिक्स्ड था
  • अब इन आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है

टेलिविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो में से एक बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है लेकिन इसके खत्म होने के बाद भी ये खबरों में बना हुआ है। शो के इस सीजन के बने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला। सिद्धार्थ की जीत के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह के पोस्ट आने लगे कि यह फिक्स्ड था और इसी के तहत वो इसके विनर बने हैं। वही कुछ टीवी एक्टर्स समेत कई लोगों ने यह तक कहा कि सिद्धार्थ यह जीत डिजर्व नहीं करते।

शो को खत्म हुए लगभग एक हफ्ता हो गया है और इसके विनर सिद्धार्थ ने पहली बार इसपर चुप्पी तोड़ते हुए प्रतिक्रिया दी है। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें इस तरह की बातों से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि शो के दौरान लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया। सिद्धार्थ ने कहा, 'यह दुखद कि लोगों को ऐसा लगता है और खासतौर पर उन लोगों को जो इस शो का हिस्सा रह चुके हैं और जानते हैं कि यह शो कैसे काम करता है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ ने कहा कि आप किसी के सोचने का नजरिया नहीं बदल सकते। सबका अपना नजरिया है लेकिन मेरे लिए यह मायने नहीं रखता क्योंकि यहां बहुत से लोग हैं जिन्होंने मुझपर प्यार लुटाया। उन्होंने कहा, 'मेरा सफर शानदार रहा जहां मैंने अपनी सारी भावनाएं दिखाई। बाहर के लोगों से मेरी कोई बातचीत नहीं थी लेकिन मैंने जो कुछ भी सुना और देखा उसके मुताबिक मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट मिला जो कि मैं खोना नहीं चाहता। उम्मीद करता हूं कि मैं ऐसा कुछ ना करूं कि वो मुझसे नाराज हों।'

बता दें कि बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी किश्वर मर्चेंट ने सिद्धार्थ की जीत पर कहा था कि यह पहले से पता था कि इस सीजन में क्या होगा। पारस पैसे लेकर गेम छोड़ देगा, असीम और सिद्धार्थ टॉप 2 में होंगे और वो शख्स जीतेगा जो जीतने के काबिल नहीं है। तो वहीं बिग बॉस 7 की विनर रहीं गौहर खान ने कहा था कि वास्तव में एक विनर में जो खूबियां होनी चाहिएं, वो असीम में थीं। मालूम हो कि सिद्धार्थ और असीम रियाज टॉप 2 कंटेस्टेंट्स थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर