बालिका वधू एक्ट्रेस Smriti Khanna की बेटी के लिए हुई पूजा, अब मां-बच्चा जा सकेगा घर के बाहर

Smriti Khanna Daughter Anayka First Puja: एक्ट्रेस स्मृति खन्ना की बेटी का उनकी बुआ ने पारंपरिक स्वागत किया। घर में हुई पूजा में स्मृति-गौतम का पूरा परिवार शामिल हुआ...

balika vadhu Actress Smriti Khanna Daughter Anayka first puja ceremony
बेटी के साथ स्मृति खन्ना।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता कुछ टाइम पहले ही पेरेंट्स बने हैं।
  • अब कपल की बेटी के लिए घर में पहली पूजा का आयोजन किया गया।
  • पूजा में स्मृति-गौतम सहित उनका पूरा परिवार शामिल हुआ।

टीवी कपल स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता कुछ टाइम पहले ही पेरेंट्स बने हैं। कपल के घर एक बेटी का जन्म हुआ है जिसका नाम दोनों ने अनायका रखा है। अब हाल ही में स्मृति खन्ना की बेटी का उनकी बुआ ने पारंपरिक स्वागत किया। जिसमें स्मृति-गौतम सहित उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। स्मृति ने अपने नवजात शिशु के लिए आयोजित पूजा समारोह से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं जो कि बेहद खूबसूरत हैं। 
टीवी अदाकारा स्मृति खन्ना इस दौरान पूजा में एथनिक आउटफिट पहने बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं स्मृति-गौतम की बेटी अनायका ब्लू फ्रॉक में पिंक हेयरबैंड के साथ क्यूट दिख रही थीं। अनायका अपनी बुआ (गौतम की बहन) की गोद में भी नजर आईं। पूजा में कई रिश्तेदार भी बच्चे से मिलने आए और आशीर्वाद दिया। बता दें, ये बच्चे की 40वें दिन की पूजा थी। जिसके बाद मां और बच्चा आधिकारिक तौर पर घर से बाहर कदम रख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

बेटी संग खूब वक्त बिता रहे स्मृति-गौतम
टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और एक्टर गौतम गुप्ता इन दिनों पूरी तरह से पेरेंटहुड का आनंद ले रहे हैं। स्मृति अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी मम्मियों के किस्से भी शेयर करती हैं। इसके अलावा, स्मृति और गौतम एक-दूसरे के साथ फनी प्रैंक वीडियोज बनाने के लिए जाने जाते हैं। दोनों कभी-कभी शरारतें करते हुए खूब मजेदार वीडियोज बनाते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mistergautam) on

3 साल पहले हुई थी स्मृति-गौतम की शादी
टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता से शादी की है। दोनों की मुलाकात टीवी शो मेरी आशिकी तुम से ही के सेट पर हुई थी। यहीं उनकी नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद साल 2017 में स्मृति और गौतम ने शादी कर ली।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर