उतरन की टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने की विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई, एफिल टॉवर के सामने लिपलॉक कर किया प्यार का इजहार

Sreejita De Engagement Photos| श्रीजिता डे और माइकल काफी टाइम से शादी करने का प्लान बना रहे थे लेकिन कोविड-19 के चलते ऐसा नहीं हो पया लेकिन इस साल के आखिर में दोनों ने सगाई कर ली है।

TV Actress Sreejita De engaged in front of the Eiffel Tower check photos
श्रीजिता डे और माइकल। 
मुख्य बातें
  • श्रीजिता डे और माइकल लंबे टाइम से शादी का प्लान बना रहे हैं।
  • कोविड-19 के चलते कपल ऐसा नहीं कर पा रहा है।
  • अब आखिरकार दोनों ने सगाई कर ली है।

श्रीजिता डे सांतवे आसमान पर हैं। सीरियल उतरन में रश्मि देसाई की बेटी का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने सगाई कर ली है। श्रीजिता ने बॉयफ्रेंड माइकल बीपी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की है। जी हां, दो साल से ज्यादा समय से जर्मन-बेस्ड माइकल बीपी को डेट कर रही अभिनेत्री ने पेरिस में एफिल टॉवर के सामने उनसे सगाई कर ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को ये खुशखबरी शेयर की है। 

आखिरकार अदाकारा ने वो गुड न्यूज फैंस को सुना ही दी, जिसका इंतजार अदाकारा के चाहने वालों को लंबे वक्त से था। अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर ऐलान किया है कि ये कपल सगाई कर चुका है। श्रीजिता और माइकल की तस्वीरें बेहद प्यारी हैं कि आप आसानी से दोनों से अपनी निगाहें नहीं हटा पाएंगे। 

एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने इंस्टाग्राम पर माइकल बीपी के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों एफिल टॉवर के सामने प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं। इस बात में तो कोई भी शक नहीं हैं कि श्रीजिता और माइकल की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनकी शादी का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sreejita_de)

श्रीजिता डे ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'सपने की तरह... मेरी सिंड्रेला स्टोरी, सच हो गई। अब उसकी हो गई हमेशा के लिए।' माइकल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा, '21.12.21 को उसने हां कह दिया।'

श्रीजिता डे और माइकल काफी टाइम से शादी करने का प्लान बना रहे थे लेकिन कोविड-19 के चलते ऐसा नहीं हो पया लेकिन इस साल के आखिर में दोनों ने सगाई कर ली है। जर्मनी के रहने वाले माइकल अपनी गर्लफ्रेंड श्रीजिता डे के परिवार के काफी करीब हैं। बता दें कि श्रीजिता ने टीवी के कई सीरियल में काम किया है। उन्हें असली पहचान उतरन और कोई लौट के आया है ही मिली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर