सुरभि ज्योति का पहला म्यूजिक एल्बम 'आज भी' कर देगा इमोशनल, अली फजल संग खूब जम रही जोड़ी - Video

Surbhi Jyoti Ali Fazal Song Aaj Bhi Video: सुरभि ज्योति और अली फजल का मचअवेटेड गाना 'आज भी' आखिरकार रिलीज हो गया है। गाने से सुरभि और अली ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया है....

 Aaj Bhi Surbhi Jyoti Ali Fazal Music Video By Vishal Mishra Watch Video
सुरभि ज्योति और अली फजल।  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • सुरभि ज्योति मचअवेटेड गाना 'आज भी' आखिरकार रिलीज हो गया है।
  • सुरभि ज्योति और अली फजल ने अपने फैन्स को निराश नहीं होने दिया है।
  • आज भी एक इमोशनल गाना है और इसे अधूरी प्रेम कहानी पर फिल्माया गया है।

सुरभि ज्योति और अली फजल का मचअवेटेड गाना 'आज भी' आखिरकार रिलीज हो गया है। 9 अप्रैल 2020 को गाने का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। गाने को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सुरभि ज्योति और अली फजल के फैन्स इसे देखकर निराश नहीं होने वाले हैं। ऐसा पहली बार है जब सुरभि ज्योति और अली फजल ऑन-स्क्रीन एक साथ आए हैं और दोनों ने इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है। 
एल्बम सॉन्ग आज भी एक इमोशनल गाना है और ये एक अधूरी प्रेम कहानी पर फिल्माया गया है। सुरभि और अली ने गाने में कहानी को बखूबी निभाया है। कहानी दो कॉलेज लवर्स की है। जिसमें लड़की अपने करियर के लिए शहर छोड़कर विदेश चली जाती है और कई साल बाद ये कपल टकराता है। जब ये एक-दूसरे मिलते हैं तब तक दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके होते हैं। एक होटल में जब दोनों टकराते हैं तो सुरभि ज्योति अपने लवर और अली फजल अपनी पार्टनर के साथ मिलते हैं। इसी स्थिति के इर्द-गिर्द ये पूरा गाना आज भी चलता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@surbhijyoti) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@alifazal9) on

सुरभि ज्योति और अली फजल के सॉन्ग आज भी को सिंगर विशाल मिश्रा ने आवाज ही हैं। विशाल ने इस गाने में भी बखूबी अपना पूरा जादू बिखेरा है। 
इससे पहले उन्होंने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' में 'कैसे हुआ' सॉन्ग गाया था जो कि जबरदस्त हिट रहा था। वैसे आपको बताते चलें आज भी सॉन्ग के बोल विशाल ने कौशल किशोर और यश आनंद के साथ मिलकर लिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर