'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस की बॉलीवुड में एंट्री, लुक देख फैंस बोले- क्या ये दीप्ति है?

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति का नेगेटिव रोल प्ले कर मशहूर हुई एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। आराधना ने फिल्म से अपने कुछ सीन सोशल मीडिया पर शेयर किए।

Actress Aradhana Sharma
Actress Aradhana Sharma 
मुख्य बातें
  • 'तारक मेहता...' का उल्टा चश्मा में दीप्ति का रोल प्ले कर चुकी हैं आराधना।
  • आराधना ने हाल ही में विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया।
  • देखें फिल्म में कैसा है दीप्ति का लुक।

स्प्लिट्सविला फेम और मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा, स्पाई बहू, अलादीन: नाम तो सुना होगा जैसे शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस आराधना  शर्मा ने हाल ही में बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है। 'तारक मेहता...' में दीप्ति का रोल निभाने वाली आराधना अपने डेब्यू को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 

विक्रम भट्ट की फिल्म में किया काम

छोटे पर्दे पर पहचान बनाने के बाद अब आराधना  बड़े पर्दे पर भी अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म जुदा होके भी से बड़े पर्दे पर कदम रखा है। फिल्म में उनका रोल काफी मजेदार है। मालूम हो कि फिल्म हाल ही में रिलीज हो गई है।   

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्ट्रेस आराधना शर्मा की एंट्री, बोल्ड फोटोज से बबीता जी को देती हैं टक्कर

आराधना ने शेयर किया ये पोस्ट

आराधना  ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने कुछ सीन शेयर किए हैं। इन्हें शेयर कर आराधना  ने लिखा, 'जीवन में छोटी-छोटी चीजें मायने रखती हैं। सिनेमा हमेशा कुछ ऐसा रहा है, जिसके लिए मैं जुनूनी थी, और पहली बार बड़े पर्दे पर खुद को देखना एक सपने के सच होने जैसा था। मैं यह बताते हुए बहुत अभिभूत हूं कि मैं इस शानदार प्रोजेक्ट #judahokebhi का छोटा सा हिस्सा हूं। मैं बहुत आभारी हूं। यह सिर्फ पहला कदम है, और बहुत कुछ हासिल करना है।' आराधना का ये लुक देख फैंस भी हैरान हैं और लगातार कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या ये दीप्ति हैं?

विक्रम भट्ट संग काम करने को कही ये बात

विक्रम भट्ट संग काम करने को लेकर आराधना  ने कहा, 'उनके साथ काम करना वाकई अद्भुत था। उनका अनुभव यह सब कहता है और उनके काम करने का तरीका बेहतरीन है। इस फिल्म में उन्होंने काफी मेहनत और क्रिएटिविटी दिखाई है। यह एक सुखद और सीखने वाला अनुभव था। मैं भविष्य में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।' मालूम हो कि आराधना हाल ही में लॉन्च हुए शो चन्ना मेरेया में नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर