TMKOC फेम Disha Vakani उर्फ दया भाभी के पति पर क्यों भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोलिंग 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 09, 2021 | 23:13 IST

TMKOC Disha Vakani Aka Daya Bhabhi: छोटे पर्दे के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभाने वाली अदाकारा दिशा वकानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रही है। इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति को ट्रोल कर रहे हैं। 

disha vakani aka daya bhabhi latest picture, disha vakani aka daya bhabhi picture goes viral
दिशा वकानी  
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया भाभी का किरदार निभाती थीं दिशा वकानी। 
  • दिशा वकानी ने लिया था मैटरनिटी लीव।
  • सोशल मीडिया पर दिशा वकानी के पति हुए ट्रोल।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Disha Vakani's Husband Get Trolled: छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से दर्शकों का दिल जीतते आ रहा है। इस टीवी सीरीज के सभी कलाकार दर्शकों के दिलों में बसते हैं। इन्हीं कलाकारों में से एक टीवी अदाकारा दिशा वकानी (Disha Vakani) हैं जो इस टीवी सीरियल में दया भाभी का किरदार निभाती थीं। पिछले कुछ सालों से दिशा वकानी उर्फ दया भाभी (Daya Bhabhi) इस शो से दूर हैं। दरअसल, शादी के बाद दिशा वकानी जब मां बनने वाली थीं तब उन्होंने इस शो से दूरियां बना ली थीं। खबरों के अनुसार, दिशा पटानी ने मैटरनिटी लीव लिया था। हाल ही में दिशा वकानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिस पर उनके फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। गौर करने वाली बात तो यह है कि, दिशा पटानी की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई दिशा वकानी की तस्वीर 

कुछ समय से सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया भाभी का किरदार निभाने वाली अदाकारा दिशा वकानी की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में टीवी अदाकारा दिशा वकानी अपने बच्चे को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इस‌ तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा वकानी प्यारी सी मुस्कान दे रही हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। मगर एक चीज ने उनके फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। दरअसल, इस तस्वीर में दिशा वकानी के चेहरे को देखकर यह पता चलता है कि उनका वजन काफी बढ़ गया है। इस तस्वीर में दिशा वकानी मुस्कुराती हुई तो नजर आ रही हैं मगर वह काफी बदली-बदली भी नजर आ रही हैं। 

तस्वीर पर जमकर ट्रोल हुए दिशा वकानी के पति 

दिशा वकानी की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मगर दूसरी ओर, दिशा वकानी के पति इस तस्वीर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल कुछ सोशल मीडिया यूजर्स यह मानते हैं कि दिशा वकानी का करियर बर्बाद करने के पीछे उनके पति का हाथ हैं। कमेंट सेक्शन पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दिशा वकानी के पति की जमकर क्लास लगाई है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यह कहा कि दिशा वकानी पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर