तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई सोनू हुईं ग्रैजुएट, दीक्षांत समारोह में जमकर नाचीं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नई सोनू उर्फ सोनालिका भिड़े की एंट्री हो चुकी है। निधि भानुशाली के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने सोनू के किरदार के लिए पलक सिधवानी को कास्ट किया है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Palak Sidhwani Graduate check Her convocation ceremony picture
पकल सिधवानी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्ट्रेस पलक सिधवानी की एंट्री हो चुकी है।
  • पलक सीरियल में सोनालिका भिड़े का रोल निभा रही हैं।
  • पलक हाल ही में अपने कॉलेज का दीक्षांत समारोह अटेंड करती नजर आईं।

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नई सोनू उर्फ सोनालिका भिड़े की एंट्री हो चुकी है। निधि भानुशाली के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने सोनू के किरदार के लिए पलक सिधवानी को कास्ट किया है। रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि पलक ग्रैजुएट हो चुकी हैं। हाल ही में पलक ने अपने जयहिंद कॉलेज में हुए दीक्षांत समारोह से बैचलर डिग्री ली है। पलक ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दीक्षांत समारोह की फोटो शेयर की है जिसमें वो डिग्री लेती काफी खुश नजर आ रही हैं। साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पलक जमकर डांस करती दिख रही हैं।
पलक सिधवानी बीएमएम (बैचलर ऑफ मास मीडिया) ग्रेजुएट हैं और उन्होंने एडवरटाइजमेंट में स्पेशलाइजेशन किया है। दीक्षांत समारोह के दौरान पलक के एचओडी डॉ. एस वरलक्ष्मी ने उन्हें स्टेज पर सीरियल का नाम अनाउंस करते हुए बुलाया। इस समारोह के दौरान पलक के साथ उनके भाई भी मौजूद रहे। बता दें, शनिवार को पलक के कॉलेज परिसर में दीक्षांत समारोह हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@palaksidhwani143) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@palaksidhwani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@palaksidhwani) on

पलक सिधवानी ने एक वेबसाइट की बातचीत में कहा, 'कॉलेज की वारा मैम को सबसे पहले पता था कि मुझे सोनू का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। उन्होंने मुझे एक वॉइस मैसेज भेजा था और वो बहुत खुश थीं। वो जानती थीं कि मैं एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी। उन्होंने मुझे पढ़ाया है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@palaksidhwani) on

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का किरदार काफी महत्वपूर्ण है। बात अगर निधि भानुशाली की करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई के कारण इस फेमस शो को छोड़ने का फैसला किया था। निधि फिलहाल अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देना चाहती हैं वो अभी मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बीए कर रही हैं। इसीलिए उन्होंने सीरियल छोड़ने का फैसला किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर