KBC 13 के मंच पर Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सितारे, अमिताभ बच्‍चन के लिए खास तोहफा लेकर पहुंचे 'जेठालाल'

क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के मंच पर लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की पूरी टीम आने वाली है। इस एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

Dilip Joshi in KBC 13
Dilip Joshi in KBC 13 
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 में 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की पूरी टीम आने वाली है।
  • शानदार शुक्रवार एपिसोड में नजर आएंगे जेठालाल, बाबूजी, बबीता जी।
  • दिलीप जोशी यान‍ि शो के जेठालाल अमिताभ बच्‍चन के लिए लाएंगे खास चीज

क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) के मंच पर लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम आने वाली है। सोनी टीवी पर आने वाले इस शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। तारक मेहता की टीम शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन से मिलने के लिए बेकरार है। तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल में जेठालाल का रोल निभाने वाले एक्‍टर दिलीप जोशी को अमिताभ बच्‍चन के लिए कुछ खास लेकर आए हैं। 

सोनी टीवी ने हाल ही में प्रोमो जारी किया है जिसमें टप्‍पू सेना केबीसी के सेट पर नजर आ रही है और किताबें पढ़ रही है। टप्‍पू सेना ऐसे तैयारी कर रही है जैसे उन्‍हें एग्‍जाम देने जाना हो। तभी जेठालाल आते हैं और कहते हैं कि बच्‍चों तुम्‍हारी तैयारी हुई कि नहीं। तभी बबीता जी को जेठालाल के हाथ में एक स्‍टील का टिफ‍िन दिखता है तो बबीता जी पूछ लेती हैं कि केबीसी में हम गेम खेलने आए हैं और आप ये क्‍या ले आए हैं। 

द‍िलीप जोशी लाए खास तोहफा

दिलीप जोशी यान‍ि शो के जेठालाल बबीता जी को जवाब देते हैं कि वह इस टिफ‍िन में अमिताभ जी बच्‍चन जी के लिए जलेबी और फाफड़ा लाए हैं। इसके बाद ठहाके लगते हैं। इस प्रोमो में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी सहित पूरी टीम नजर आ रही है। हालांकि परेशानी ये है कि हॉट सीट दो हैं और यहां आ गया है पूरा गोकुल धाम परिवार। 

हॉट सीट पर कौन बैठेगा

सवाल ये कि पूरा गोकुल धाम मौजूद है और हॉट सीट दो हैं, ऐसे में कौन दो लोग हैं जो हॉट सीट पर बैठकर महानायक अमिताभ बच्‍चन के साथ केबीसी खेलेंगे। शैलेश लोढ़ा जब ये बात पूछते हैं तो असित मोदी कहते हैं कि पहले चलो तो वहां तक, बाद में तय कर लेंगे कि केबीसी की हॉट सीट पर कौन बैठेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर