टीवी एक्ट्रेस ने पति के सामने की एक्स बॉयफ्रेंड की हत्या, हथौड़े से सिर पर किया वार

Tamil TV Actress Murders Ex- Boyfriend: तमिल टीवी एक्ट्रेस एस. देवी ने अपने पति के सामने एक्स बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। एक्ट्रेस ने हथौड़े से उनके सिर पर हमला किया था।

Representative Image
Representative Image 
मुख्य बातें
  • 42 साल की तमिल टीवी एक्ट्रेस एस.देवी ने अपने पूर्व प्रेमी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी
  • एस.देवी ने अपने पति के सामने सोमवार को इस वारदात को अंजाम दिया
  • इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया

एक 42 साल की टीवी एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक इस तमिल टेलिविजन की एक्ट्रेस ने अपने पति के सामने बॉयफ्रेंड के सिर पर हथौड़े से हमला कर उसकी हत्या की। एक्ट्रेस की पहचान एस.देवी के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि देवी ने चेन्नई के कोलाथुर में अपनी बहन के घर पर इस घटना को अंजाम दिया। यह घटना सोमवार की है। पुलिस के मुताबिक वो शख्स इस एक्ट्रेस पर अपने साथ रिश्ता जारी रखने के दबाव बना रहा था। 

एस. देवी ने इस घटना के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उनके पति बी, संकर, बहन एस. लक्ष्मी और उनके पति सावरिया को एम. रवि के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। 38 साल का एम. रवि पेशे से फिल्म टेक्नीशियन था। पुलिस ने चारों को पकड़कर जेल भेज दिया है। 

एक वेबसाइट  की जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 8 साल पहले एस. देवी और एम. रवि के बीच दोस्ती थी। इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया। टीवी में छोटे मोटे रोल निभाने वाली एक्ट्रेस के परिवार को दो साल पहले दोनों के रिश्ते के बारे में पता चल गया और उन्होंने उनसे यह रिश्ता खत्म करने के लिए कहा। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस को सिलाई मशीन लाकर दी और उन्होंने एक्टिंग छोड़ सिलाई का काम शुरू दिया। 

देवी का पूर्व प्रेमी उन्हें ढूंढता हुआ उनकी बहन के घर पहुंच गया और उनसे फिर से दोनों के रिश्ते ठीक करवाने की गुहार लगाई। जिसके बाद देवी की बहन लक्ष्मी ने फोन किया तो देवी और उनका पति वहां पहुंच गए। जिसके बाद देवी और रवि के बीच बहस शुरू हो गई और गुस्से में उन्होंने उसपर हथौड़े से वार किया जिससे वो जमीन पर गिर गया और उनके सिर से खून बहने लगा। इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर