तेजस्वी प्रकाश पर लगा धोखा देने का आरोप, एक्स ने कहा प्यार में वो भी तड़पेगी

Tejasswi Prakash Video Duaa hai viral : तेजस्वी प्रकाश का बिग बॉस-15 फिनाले के पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनपर धोखा देने का आरोप लगाया जा रहा है!

Tejasswi Prakash With Vineet Singh New Video Duaa Hai by Himesh Reshammiya watch Video
तेजस्वी प्रकाश। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 का फिनाले करीब है और कंटेस्टेंट्स में ट्रॉफी जीतने की होड़ लगी हुई है।
  • इसी बीच तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश को उनके एक्स प्यार में धोखा खाने की बद्दुआ दे रहे हैं।

बिग बॉस-15 का फिनाले करीब है और लगातार कंटेस्टेंट्स में विनर की ट्रॉफी जीतने की होड़ लगी हुई है। तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई को मिलाकर कुल 6 कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंच चुके हैं। इन सभी के बीच बिग बॉस-15 का विनर बनने की रेस चल रही है। इसी के साथ-साथ घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का अफेयर भी सुर्खियों में हैं। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं।

अब इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तेजस्वी प्रकाश पर धोखा देने का आरोप लगाया जा रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी का एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें भी प्यार में तड़पने की बद्दुआ दे रहा है। आप भी देख सकते हैं वीडियो में कैसे प्यार में पड़ने के बाद तेजस्वी को ये सब सुनना पड़ रहा है। 

पढ़ें- ('करण कुंद्रा में मुझे कोई इंस्ट्रस्ट नहीं है मैं सिर्फ राकेश बापट की हूं'- शमिता शेट्टी)

दरअसल ये एक म्यूजिक वीडियो है जिसमें तेजस्वी प्रकाश ने काम किया है। कुछ वक्त पहले ही बिग बॉस-15 स्टार और टीवी अदाकारा तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें वो विनीत सिंह के अपोजिट नजर आ रही हैं। दोनों की केमेस्ट्री एकसाथ खास लग रही है। 

पढ़ें- (आदित्य की होगी नए चेहरे के साथ वापसी, जानें इमली में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट)

तेजस्वी प्रकाश के नए गाने दुआ है को हिमेश रेशमिया ने आवाज दी है। साथ ही म्यूजिक वीडियो को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। इसी वजह से ये गाना काफी ट्रेंड कर रहा है। 

वैसे रियल लाइफ की बात करें तो अक्सर बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा को लेकर इनसिक्योरिटी दिखती रहती है। वो अक्सर शमिता शेट्टी पर आरोप लगाती रहती हैं कि वो करण को पसंद मारती हैं। इसी वजह से दोनों के बीच काफी तगड़ी लड़ाई देखने को भी मिल चुकी है। यहां तक कि शमिता शेट्टी ने एक बयान भी दिया है कि वो करण कंद्रा को पसंद नहीं करती हैं वो सिर्फ राकेश बापट की हैं। 

इसी के साथ तेजस्वी प्रकाश के लव रिलेशन को लेकर बिग बॉस 15 के घर के बाहर कुछ अफवाहें भी उड़ी थीं। कहा जा रहा था कि क्रिश खेडेकर उनके बॉयफ्रेंड हैं, जिन्हें वह घर के बाहर डेट कर रही हैं। इन बातों पर खुद एक्ट्रेस के भाई और क्रिश दोनों ने सफाई दी थी, जिससे यह साफ हो गया था कि ये महज अफवाह है। तेजस्वी के भाई प्रतीक ने बताया था, 'क्रिश को तेजस्वी का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है, जो कि झूठ है। वह हमारा चचेरा भाई है। उसके तेजस्वी के साथ अच्छे संबंध है। मैं आशा करता हूं कि अब इन अफवाहों पर रोक लग जाएगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर