The Kapil Sharma Show: कार में पति के साथ रोमांस कर रही थीं अर्चना पूरन सिंह, तभी आ गया पुलिस कॉन्स्टेबल

टीवी मसाला
Updated Nov 11, 2019 | 09:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में सेलेब्स और शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ किस्से बताए। अर्चना ने बताया कि कैसे उन्हें कार में रोमांस करते हुए पुलिस ने पकड़ा था।

Archana Puran Singh
Archana Puran Singh And Parmeet Sethi 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते मोतीचूर चकनाचूर की स्टारकास्ट पहुंची थीं।
  • अर्चना पूरन सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था।
  • अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि वह एक बार कार के अंदर अपने पति परमीत सेठी के साथ रोमांस कर रही थीं। 

मुंबई. कपिल शर्मा शो में सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को खुलकर बताते हैं। रविवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की स्टारकास्ट शो में पहुंची थीं। इस दौरान शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि एक बार उन्हें रोमांस करते हुए पुलिस ने पकड़ लिया था। 

कपिल शर्मा शो में नवाज के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी भी पहुंची थीं। शो में हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई किस्सा शेयर कर रहा था। अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि वह एक बार कार के अंदर अपने पति परमीत सेठी के साथ रोमांस कर रही थीं। 

बकौल अर्चना- मैं और परमीत रोमांस कर रहे थे तभी वहां पर एक पुलिस कॉन्स्टेबल आ जाता है। उसने कार के विंडो को खटखटाया था। मैं काफी डर गई थी। मैं ये समझाने की कोशिश कर रही थीं कि वह शादी-शुदा हैं। 

 

 

कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड से बोलते थे ये झूठ
अर्चना ने शो में कहा- मेरे लिए बारिश में रोमांस करना हमेशा से ही मजेदार रहा है। भले ही इसमें थोड़ा रिस्क जरूर होता है। वहीं, शो में नवाज से पूछा गया कि क्या आपने अपने पार्टनर से कभी झूठ बोला है। नवाज ने कहा- मैं अपनी गर्लफ्रेंड से जो भी कहता था वह झूठ होता था। 

कपिल शर्मा ने भी इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा शेयर किया। कपिल शर्मा ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से अपने पिता के प्रोफेशन के बारे में झूठ बोला करते थे। बकौल कपिल- मैं अपनी गर्लफ्रेंड को बताता था कि वह पुलिस में एसपी हैं, जबकि वह हेड कॉन्सटेबल थे।

 

 

15 नवंबर को रिलीज होगी मोतीचूर चकनाचूर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में नवाज का नाम पुष्पिंदर त्यागी है। वहीं, आथिया शेट्टी के किरदार का नाम एनी है। 

 

 

पुष्पिंदर बने नवाज की उम्र निकली जा रही है और वे अपने लिए दुल्हन की तलाश में हैं। वहीं दूसरी तरफ एनी बनी आथिया को एक ऐसा दुल्हा चाहिए जो उन्हें विदेश ले जाए। तभी उन्हें पता चलता है कि नवाजुद्दीन दुबई में नौकरी करते हैं और वे उनसे शादी करने की ठान लेती है।    
  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर