The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अपनी शादी पर किया खुलासा, स्टेज से गए थे भाग

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते जया प्रदा और राज बब्बर शामिल हुए हैं। कपिल शर्मा ने बताया कि वह अपनी शादी की स्टेज से भाग गए थे। जानिए क्या थी इसकी वजह...

The Kapil Sharma
The Kapil Sharma 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में जया प्रदा, राज बब्बर पहुंचे हैं।
  • कपिल शर्मा ने बताया कि वह अपनी शादी के स्टेज से भाग गए थे।
  • जया प्रदा ने बताया कि वह एयरपोर्ट में शावर लिया करती थीं।

मुंबई. कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते राज बब्बर और जया प्रदा शामिल होने वाले हैं। ये दोनों ही अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। इस दौरान कपिल ने बताया कि वह अपनी शादी के स्टेज से भाग गए थे। 

शो में राज बब्बर ने बताया कि वह स्टेज पर चढ़ने से पहले उसे चेक किया करते हैं। दरअसल लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं कि वहां पर भीड़ जमा हो जाती है। इसके बाद कपिल ने अपनी शादी का राज खोला। 

कपिल शर्मा ने कहा कि वह भी अपनी शादी के स्टेज से भाग गए थे। भागकर वह एक रूम में बैठ गए थे। कपिल ने कहा कि, गुप्पी प्रा (गुरप्रीत सिंह गुग्गी) इस बात के चश्मदीद गवाह हैं।  

जयाप्रदा ने खोला राज 
जया प्रदा ने शो में बताया कि वह एयरपोर्ट में शावर लिया है। जया प्रदा के मुताबिक वह पांच शिफ्ट किया करती थीं। वह फ्लाइट में ही शावर लिया करती थीं और मेकअप किया करती थीं।

जया प्रदा ने कहा कि वह हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच झूल रही थी। मुझे सेट पर वक्त से पहुंचना होता था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म सरगम से डेब्यू पर बात की। फिल्म में उन्होंने गूंगी लड़की का किरदार निभाया था। 

10 रुपए थी पहली कमाई
जया प्रदा ने बताया कि उनकी पहली कमाई केवल 10 रुपए थी। उन्हें ये पैसे एक तेलुगु फिल्म में एक्टिंग करने पर मिली थी। उस वक्त वह नौवीं क्लास में पढ़ाई किया करती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फिल्म के प्रोड्यूसर के.सी.बोकाडिया ने कपिल शर्मा को फिल्म ऑफर की। फिल्ममेकर ने कहा कि वह कपिल शर्मा को फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए फीस दिया करेंगे। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर