The Kapil Sharma Show का नया सफर! शूटिंग की शुरुआत- टीम PHOTO में साथ दिखा पुराना कॉमेडियन साथी

The Kapil Sharma Show shoot latest news in Hindi: द कपिल शर्मा शो का सुहाना और कॉमेडी भरा सफर एक बार फिर शुरू हो चुका है। शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

The Kapil Sharma Show shooting resumes News in Hindi
द कपिल शर्मा शो की शूटिंग फिर शुरू  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक बार फिर शुरू हुआ द कपिल शर्मा शो की मस्ती-मजाक सफर
  • कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा ने टीम के साथ शेयर की फोटो
  • साथ में नजर आए कॉमेडी सर्कस के दिनों के पुराने साथी सुदेश लहरी

मुंबई: कपिल शर्मा ने अपने सालों पुराने कॉमेडी गैंग के साथ अपने कॉमेडी-टॉक शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग (The Kapil Sharma Show Shooting resumes) एक बार फिर शुरू कर दी है। कपिल शर्मा ने टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है और खास बात ये है कि इस बार के सीजन में एक पुराने दिनो का साथी भी कपिल की टीम में शामिल हो गया है जिसका नाम है सुदेश लहरी (Sudesh Lehri)। कपिल की पोस्ट की गई तस्वीर को देखकर फैंस को कॉमेडी सर्कस के दिनों की याद आ गई, जब कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी के साथ कपिल शर्मा एक ही शो में लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट करते थे।

कपिल की ओर से पोस्ट की गई मंडली की तस्वीर में उनकी साथ सुदेश लहरी, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर नजर आ रहे हैं।  कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की लिखा, 'सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत #tkss #thekapilsharmashow #blessings #grattitude #comingsoon।' यहां देखिए इंस्टाग्राम पोस्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल की ओर से फीस बढ़ाने की मांग की अफवाह के कारण द कपिल शर्मा शो में बाधा का सामना करने की खबरों के विपरीत, टीम अपनी नई शुरुआत का आनंद लेती नजर आ रही है। कपिल ने लॉकडाउन के दौरान एक ब्रेक लिया था क्योंकि वह दूसरी बार पिता बनने जा रहे थे। दर्शक और शो के फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

कुछ दिनों पहले, कपिल ने अपने थिएटर के दिनों की एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वह पूरी तरह से पहचान में नहीं आ रहे थे। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमारे नाटक की रिहर्सल खत्म करने के बाद, मेरा टीम के साथ संगीत सत्र, मुझे तस्वीर में ढूंढो?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसी साल फरवरी में कपिल ने अपने दूसरा बच्चे का स्वागत किया है। उनके बेटे का जन्म 1 फरवरी को हुआ था। कपिल और पत्नी गिन्नी चतरथ की एक बच्ची अनायरा भी है, जिसका जन्म दिसंबर 2019 में हुआ था। कपिल ने साल 2018 में बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। कपिल शर्मा सोनी टीवी के शो 'कॉमेडी सर्कस' का हिस्सा बनने और शो जीतने के दौरान चर्चा में आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर