The Kapil Sharma Show में हुई लॉटरी रोशेल राव की वापसी, मेकर्स ने TV शो में सुमोना चक्रवर्ती को भी किया कंफर्म

Rochelle Rao And Sumona Chakravarti back The Kapil Sharma Show: रोशेल राव को जनता की भारी मांग पर द कपिल शर्मा शो में वापस लाया जा रहा है। कपिल के साथ रोशेल की कॉमिक टाइमिंग को दर्शकों का खूब प्यार मिला था...

The Kapil Sharma Show Update| Rochelle Rao back The Kapil Sharma Show| TKSS Sumona Chakravarti returns| TKSS 3 TV show| द कपिल शर्मा शो में रोशेल राव और सुमोना चक्रवर्ती की वापसी कंफर्म
कपिल शर्मा, रोशेल राव और सुमोना चक्रवर्ती। 
मुख्य बातें
  • रोशेल राव टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
  • रोशेल राव एक बार फिर द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी कर रही हैं।
  • कपिल के साथ रोशेल की कॉमिक टाइमिंग को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

अभिनेत्री रोशेल राव के फैन्स के लिए खुशखबरी है। कुछ वक्त पहले से रोशेल राव अपनी वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस टेलीविजन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबर है कि रोशेल राव एक बार फिर द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी कर रही हैं और हर वीकेंड के अंत में दर्शकों को मनोरंजन करेंगी। 

मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकीं रोशेल राव लंबे वक्त से एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव हैं। वो लगातार टेलीविजन और फिल्मों के माध्यम से अपने दर्शकों से जुड़ी रही हैं। द कपिल शर्मा शो में आखिरी बार रोशेल राव को स्पोर्ट्स एंकरिंग, मॉडलिंग के साथ-साथ कॉमेडी करते हुए देखा गया था। हालांकि रोशेल को कपिल के शो के सबसे हालिया सीजन में नहीं देखा गया था। 

अब सुनने में आ रहा हैं कि अभिनेत्री रोशेल राव को जनता की भारी मांग पर वापस लाया जा रहा है क्योंकि उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। रोशेल ने कपिल शर्मा के शो में नर्स लॉटरी और चिंगारी का रोल निभाया था।

रोशेल ने भी इस खबर की पुष्टि की है एक्ट्रेस ने बताया, 'हां, मैं कॉमेडी में वापस लौट रही हूं, जो मुझे पसंद है। लोगों को हंसाना आसान नहीं है, लेकिन मुझे यह पसंद है और शो में आना ऐसा लगता है कि मैं परिवार में वापस लौट रही हूं। मुझे यह भी लगता है कि इस अनिश्चित समय के दौरान लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का मौका मिलना निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसका मैं इंतजार कर रही थी। क्योंकि आखिरकार खुशी के क्षण और एक अच्छी हंसी ही हम सभी को चाहिए।'

रोशेल राव ने द कपिल शर्मा शो में लॉटरी और चिंगारी का किरदार निभाया था। लॉटरी, डॉ. मशहूर गुलाटी की असिस्टेंट थीं। उनकी भूमिका एक ऐसी नर्स की थी जिसे हिंदी नहीं आती थी। रोशेल कपिल शर्मा शो सीजन 2 का भी हिस्सा थीं और उन्हें उनकी भूमिका के लिए काफी प्यार मिला था। उन्होंने कीकू शारदा उर्फ बंपर की बहन की भी भूमिका निभाई थी। 

सुमोना चक्रवर्ती भी हैं शो का हिस्सा
जब से द कपिल शर्मा शो के नए सीजन 3 की घोषणा की गई थी, कई लोग सुमोना चक्रवर्ती की अनुपस्थिति के बारे में पूछ रहे हैं। अब चैनल के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सुमोना के नए वीडियो ने साफ कर दिया है कि वो शो का हिस्सा हैं। वीडियो में, सुमोना को द कपिल शर्मा शो-3 का प्रमोशन करते हुए देखा जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर