6 मार्च बॉलीवुड न्यूज: मुंबई पुलिस ने रोकी जॉन-दिशा की फिल्म की शूटिंग, हेमा मालिनी ने भी लगवाई वैक्सीन

06 March Top Bollywood News in Hindi: 6 मार्च, शनिवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत में आज की 5 चर्चित खबरों पर।

Today Top Big Bollywood News 6 March 2021
आज 6 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान के बाद हेमा मालिनी ने लगवाई वैक्सीन
  • रिया चक्रवर्ती के वकील ने एनसीबी की 12 हजार पेज की चार्जशीट को बताया खोखला
  • तापसी ने आयकर की छापेमारी पर तोड़ी चुप्पी, भड़कीं कंगना ने दिया जवाब

मुंबई: आज शनिवार के दिन बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया और इससे जुड़े स्टार्स को लेकर कई बड़ी खबरें सामने आईं। सैफ अली खान के बाद अब हेमा मालिनी ने भी कोरोना वैक्सीन के लिए पहला टीका लगवा लिया है, वहीं कोरोना नियमों के खुले उल्लंघन के लिए जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी की फिल्म की शूटिंग मुंबई पुलिस ने रुकवा दी है।

6 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज शनिवार की 5 चर्चित बॉलीवुड खबरों पर।

1. रिया चक्रवर्ती के वकील ने एनसीबी के आरोपों और चार्जशीट को बताया खोखला:
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से दायर 12000 पेज की चार्जशीट को खोखला बताया। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और हम केस के अंत में हंसते हुए नजर आएंगे। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने पिछले वर्ष ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद गिरफ्तार किया था और इसके करीब 1 महीने बाद उन्हें जमानत पर रिहा भी किया गया था।

2. सैफ अली खान के बाद हेमा मालिनी ने भी लगवाई कोविड-19 वैक्सीन:

शुक्रवार को सैफ अली खान के कोरोना का टीका लगवाने की खबर के बाद आज खबर आई है कि सदाबहार अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने भी शनिवार को कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगवाया है। इससे पहले के कई बॉलीवुड एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर कोरोना वैक्सीन लगवाने की फोटो शेयर की हैl हेमा मालिनी 72 वर्ष की है और उन्होंने मुंबई के कूपर अस्पताल में कोविड-19 का टीका लगवायाl

3. आयकर छापेमारी पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, भड़कीं कंगना ने दिया जवाब:

एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर आयकर विभाग के छापे के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने आज अपनी चुप्पी तोड़ी। तापसी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। ट्वीट के आखिर में उन्होंने लिखा- 'मैं इतनी सस्ती नहीं हूं।' इशारों इशारों में साधे इस निशाने का कंगना रनौत ने भी जवाब दिया। 

कंगना रनौत ने तापसी के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'तुम हमेशा सस्ती रहोगी, क्योंकि तुम सब रेपिस्टों की फेमिनिस्ट हो। तुम्हारा रिंग मास्टर कश्यप पर टैक्स चोरी के मामले में साल 2013 में रेड पड़ी थी।' (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

4. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी विद्या बालन की अगली फिल्म:

विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'शेरनी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती नजर आएगी। बीते साल कोरोना महामारी के चलते इसकी शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी। फिल्म में एक्ट्रेस एक वन विभाग अधिकारी के रूप में दिखने वाली हैं।

5. मुंबई पुलिस ने रोकी जॉन-दिशा पाटनी की फिल्म की शूटिंग:

कोरोना वायरस संबंधी गाइडलाइन और नियमों का खुले तौर पर उल्लंघन किए जाने के बाद मुंबई पुलिस की ओर से अभिनेता जॉन अब्राहम और तापसी पन्नू की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' की शूटिंग को रोक दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की टीम कोरोना के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए मुंबई के झोपड़पट्टी इलाके में शूट कर रही थीl

ई टाइम्स की खबर के मुताबिक, 'एक विलन रिटर्न की टीम ने मुंबई के वर्ली गांव में बीती रात कुछ सीन शूट किए और इस दौरान कुछ को मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रोक दियाl

6. कजिन की शादी में पगड़ी पहनकर श्रद्धा कपूर का जबरदस्त डांस:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी में मालदीव में आयोजित समारोह के दौरान जमकर डांस करती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया पर पगड़ी पहनकर डांस करती श्रद्धा कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर