Top 5 TV News Today: पवनदीप ने गाया आशिकी का गाना, टीवी अदाकारा मेघा गुप्‍ता हुईं टॉपलेस 

TOP TV News Today 02 Feb 2021: टीवी जगत में 2 फरवरी 2021 का द‍िन काफी हलचल भरा रहा। राखी सावंत उनके भाई के खुलासे को लेकर चर्चा में रहीं। वहीं इंडियन आइडल का नया प्रोमो जारी हुआ।

TOP TV News Today
TOP TV News Today  
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा मेघा गुप्‍ता हुईं टॉपलेस, द‍िनभर छाई रहीं तस्‍वीरें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड में नया ट्व‍िस्‍ट आने वाला है
  • इमली सीरियल में करीब आ रहे हैं इमली और आदित्‍य 

राखी सावंत के भाई का खुलासा
बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत घर के अंदर कई बार कह चुकी हैं कि वह शादी-शुदा हैं। हालांकि, उनका पति रितेश दुनिया के सामने नहीं आना चाहता है। अब राखी के भाई रितेश सावंत ने खुलासा किया कि उनकी बहन की सच में शादी हो चुकी है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राखी सावंत के भाई रितेश ने कहा कि, 'मैं आखिरी बार एक चीज साफ कर दूं कि मेरी बहन राखी सावंत की शादी हो गई है और मेरे जीजू रितेश कोई काल्पनिक किरदार नहीं हैं।' बकौल राकेश सावंत, 'मेरे जीजाजी पोलैंड में रहते हैं। जब शादी हुई थी तो हम दोनों के घरवाले मौजूद थे। यहां तक कि मेरे  मामाजी और मेरी मामीजी भी शादी में गए थे।'

Pawandeep Rajan ने गाया 'आशिकी' का गाना
इस हफ्ते इंडियल आइडल में 90 के दशक के शानदार गायक कुमार सानू, उदित नारायण और अलका याज्ञनिक गेस्ट बनकर आएंगे। तीनों गायक इस शो में ‘90 का युद्ध’ थीम बेस्ड स्पेशल एपिसोड में आएंगे। जारी किए गए प्रोमो में उत्तराखंड निवासी पवनदीप राजन फिल्म ‘आशिकी’ के रोमांटिक गाने ‘सांसों की जरूरत है जैसे’ गाते हुए नजर आ रहे हैं।

टीवी अदाकारा मेघा गुप्‍ता हुईं टॉपलेस 
काव्‍यांजली, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूं जैसे सीरियल्‍स में काम कर चुकीं अदाकारा मेघा गुप्‍ता ने इंस्‍टाग्राम पर टॉपलेस फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। इन तस्‍वीरों में वह पूल में नहाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह स्‍पॉ लेती दिखाई दे रही हैं। 

'गुम है किसी के प्‍यार में' में आएग ट्विस्‍ट
स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड में नया ट्व‍िस्‍ट आने वाले है। विराट अपने भाई सम्राट की खोज में अपनी भाबी पाखी के साथ लद्दाख जाने का फैसला करता है और इसी बीच विराट की मां साथ में सई (विराट की पत्‍नी) को भी लद्दाख जाने को कहती हैं। पाखी जो विराट के साथ जाने को लेकर उत्‍साहित थी, उसका चेहरा सई के जाने की बात सुनकर उतर जाता है। देखना होगा कि तीनों का यह सफर कितना खूबसूरत या नोकझोंक से भरा होगा। 

करीब आ रहे हैं इमली और आदित्‍य 
स्टार प्लस के टीवी सीरियल इमली (Imlie) में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इमली और आदित्‍य एक दूसरे के करीब आ सकते हैं तो उधर, मालिनी के पिता को पता चल गया है कि इमली उनकी ही बेटी हैं। वह अपने को दोषी मानते हैं कि वह इमली को बेटी का प्‍यार नहीं दे सके। इमली को लेकर उनके मन में जो प्‍यार है, उसकी वजह से उनकी अपनी जिंदगी में तूफान आ जाता है। अब देखना ये होगा कि वह कैसे इमली को ये बता पाएंगे कि वही उसके पिता हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर