TV Serial News 29 April 2021: जानें 29 अप्रैल की टीवी जगत की अहम खबरें, केवल एक क्लिक पर...

TV Serial News 29 April 2021: अभिनेता  मोहित मलिक और अभिनेत्री अदिति मलिक के घर किलकारी गूंजी है। अदिति ने बेटे को जन्‍म दिया है।

Mohit Malik and Aditi
Mohit Malik and Aditi 
मुख्य बातें
  • मोहित और अदिति मलिक के घर गूंजी किलकारी
  • आर्थिक संकट से जूझ रहे टीवी एक्‍टर Sunil Nagar 
  • टीआरपी लिस्‍ट में अनुपमां ने किया टॉप 

TV Serial News 29 April 2021: अभिनेता मोहित मलिक और अभिनेत्री अदिति मलिक के घर किलकारी गूंजी है। अदिति ने बेटे को जन्‍म दिया है। वहीं दूसरी तरफ कलर्स टीवी जल्द ही एक मेगा बजट माइथोलॉजिकल शो लॉन्च करने वाला है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद कई सीरियल्‍स की शूटिंग गोवा में सेट लगाकर की जा रही थी लेकिन अब वहां भी लॉकडाउन लग गया है। ऐसे में वहां भी शूटिंग की समस्‍या पैदा हो गई है। 29 अप्रैल को टीवी जगत में कई हलचल हुईं। आइये विस्‍तार से जानते हैं-

मोहित और अदिति मलिक के घर गूंजी किलकारी
अभिनेता  मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी पत्नी व अभिनेत्री अदिति मलिक (Aditi Shirwaikar Malik) के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है। अदिति और मोहित के घर किलकारी गूंजी है, जिसकी पहली झलक भी दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अदिति ने एक बेटे को जन्म दिया है। 

आर्थिक संकट से जूझ रहे टीवी एक्‍टर Sunil Nagar 
सीरियल श्रीकृष्ण में भीष्म पितामह और महाबली हनुमान में ब्रम्हा का किरदार निभाने वाले सुनील नागर कोरोना काल में आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। हाल ही में एक पोस्ट के जरिए सुनील ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह अपनी सारी बचत खर्च कर चुके हैं। इस संकट की घड़ी में उनके पास रोजगार का कोई सहारा नहीं है। घरवालों नें भी मुसीबत के दौरान मुंह मोड़ लिया है। ऐसे में एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई है।

टीआरपी लिस्‍ट में अनुपमां ने किया टॉप 
16वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।  बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इस बार भी अनुपमां सीरियल टॉप पर काबिज है, वहीं गुम है किसी के प्‍यार में ने इमली को एक पायदान पीछे कर दिया है। पहले नंबर पर अनुपमां, दूसरे पर गुम है किसी के प्‍यार में, तीसरे नंबर पर इमली, चौथे नंबर पर सुपर डांसर 4 और पांचवे नंबर पर ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है काबिज है। 

गोवा में लॉकडाउन से शूटिंग पर संकट 
महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद कई सीरियल्‍स की शूटिंग गोवा में सेट लगाकर की जा रही थी लेकिन अब वहां भी लॉकडाउन लग गया है। ऐसे में सीरियल्‍स के आगे एक बार फ‍िर शूटिंग का संकट आ गया है। देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। संक्रमितों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसे में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी सूबे में लॉकडाउन लगा दिया है। ये लॉकडाउन 29 अप्रैल से लेकर 3 मई सुबह तक लगाया गया है। गुम है किसी के प्‍यार में सहित कई सीरियल गोवा में शूट हो रहे हैं। 

क्‍या आदित्‍य बता देगा मालिनी को सच
सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) और गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) स्टारर सीरियल 'इमली' के अपमकिंग एपिसोड में मालिनी कई राज खोलने वाली है। मालिनी के होश में आते ही आदित्य कोशिश करेगा कि वो इमली और अपनी शादी का सच बता दे लेकिन मालिनी की हालत देखकर वो ऐसा नहीं कर पाएगा। 

मेगा बजट माइथोलॉजिकल शो लॉन्च करेगा कलर्स टीवी
जानकारी की मानें तो कलर्स टीवी जल्द ही एक मेगा बजट माइथोलॉजिकल शो लॉन्च करने वाला है। इस शो का नाम परशुराम (Parshuram) रखा गया है। मेकर्स इस शो की कहानी पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा मेकर्स शो की कास्ट पर भी काम कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर