Top TV News: ससुराल में करिश्मा तन्ना का हुआ गृह प्रवेश तो रोडीज छोड़ने पर रणविजय सिंघा ने तोड़ी चुप्पी 

Top TV News Today, 07 February 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। करिश्मा तन्ना, रणविजय सिंघा, सुंबुल तौकीर खान, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट समेत आज कई टीवी सेलिब्रिटीज खबरों में बने रहे।

top tv news 06 february 2022 in hindi, trending tv news today 06 february 2022 see here in hindi
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा करिश्मा तन्ना ने ससुराल में किया गृह प्रवेश।
  • रोडीज टीवी शो छोड़ने पर रणविजय सिंघा ने तोड़ी चुप्पी।
  • गशमीर के शो छोड़ने पर सुंबुल ने बताया कैसा था उनका रिएक्शन।

Trending TV News Today, 07 February 2022: रोजाना की तरह आज भी छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आए दिन टीवी जगत से ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जो लोगों के लिए मनोरंजन का विषय बन जाती हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ, छोटे पर्दे के कई पॉपुलर सेलेब्स आज सुर्खियों में बने रहे। एक तरफ जहां करिश्मा तन्ना के गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं तो वहीं रणविजय सिंघा ने रोडीज टीवी शो छोड़ने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। करिश्मा तन्ना, रणविजय सिंघा, सुंबुल तौकीर खान, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में बने रहे।

Also Read: Bhabhi Ji Ghar Par Hai: क्या नेहा पेंडसे के बाद अब फ्लोरा सैनी निभाएंगी अनिता भाभी का किरदार? 

रणविजय सिंघा ने तोड़ी चुप्पी

पिछले कुछ दिनों से रणविजय सिंघा सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज के 19वें एडिशन में नजर नहीं आएंगे। इस बारे में बात करते हुए रणविजय सिंघा ने बताया कि दूसरे कमिटमेंट की वजह से वह इस टीवी शो का हिस्सा नहीं होंगे। इसके साथ रणविजय सिंघा ने कहा की यह टीवी शो उनके बच्चे जैसा है क्योंकि वह इस टीवी शो के पहले दिन से बने हुए हैं। वह जितना इस शो से प्यार करते हैं उतना कोई और नहीं करता होगा। इसके साथ रणविजय सिंघा ने यह भी बताया कि चैनल के साथ उनके रिश्ते बिल्कुल ठीक हैं। इतना ही नहीं वह सोनू सूद के लिए भी बहुत खुश हैं जो रोडीज के 19वें एडिशन को होस्ट करेंगे। 

करिश्मा तन्ना ने किया गृह प्रवेश

सोशल मीडिया पर टीवी की जानी-मानी अदाकारा करिश्मा तन्ना के गृह प्रवेश की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना मैरिड क्लब का हिस्सा बन गई हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ सात फेरे लिए हैं। करिश्मा तन्ना ने आज अपने ससुराल में गृह प्रवेश किया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इसके साथ करिश्मा तन्ना ने अपनी पहली रसोई भी बनाई जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया। गृह प्रवेश के दौरान करिश्मा तन्ना के आउटफिट ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Also Read: अनुपमा-अनुज बने लिवइन पार्टनर? शादी से पहले साथ रहने पर बा करेगी हंगामा, जानें अनुपमा में इस हफ्ते आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

सुंबुल तौकीर खान ने किया खुलासा

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली में इमली का किरदार निभाने वाली अदाकारा सुंबुल तौकीर खान ने यह खुलासा किया कि जब गशमीर महाजनी इस टीवी सीरियल को अलविदा कह रहे थे तब अदाकारा का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। अदाकारा ने यह बताया कि जब उन्हें यह पता चला कि गशमीर महाजनी अब इस टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं तब उन्हें जोर का झटका लगा था। जिस दिन गशमीर महाजनी इस टीवी सीरियल के लिए अपनी आखरी शूटिंग कर रहे थे तब पूरा दिन सुंबुल ने उनके साथ गुजारा था और अंत में वह उनके गले लग कर रोने लगी थीं।

गुम है किसी के प्यार में को अलविदा नहीं कहेंगे ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट

पिछले कुछ दिनों से छोटे पर्दे के जाने-माने सितारे ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और नील भट्ट चर्चा में बने हुए हैं। यह खबरें सामने आ रही थी कि जल्द ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट इस पॉपुलर टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। लेकिन प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। स्टार प्लस के नए रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भले ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट नजर आएंगे लेकिन इन दोनों टीवी सितारों ने अपने शो गुम है किसी के प्यार में को नहीं छोड़ा है। यह दोनों टीवी सितारे अपने शो में काम करना जारी रखेंगे। 

डिंपी गांगुली ने ली नई लग्जरी कार

जानी-मानी टीवी अदाकारा डिंपी गांगुली पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर हैं। हाल ही में डिंपी गांगुली एक नई लग्जरी कार की मालकिन बन गई हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेत्री डिंपी गांगुली ने अपने कीमती कार की तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी कि उनके फैमिली में अब एक नया सदस्य आ गया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि डिंपी अपने पति रोहित रॉय और अपने बच्चों के साथ अपनी नई लग्जरी कार रेंज रोवर के साथ पोज दे रही हैं। हाल ही में डिंपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सरस्वती पूजा की तस्वीरें साझा की थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर