Trending TV News Today: KBC 13 में बच्चों संग बच्चे बने अमिताभ बच्चन, Bhabi Ji Show में नई अंगूरी भाभी की एंट्री!

Trending TV News today: टीवी की दुनिया से कई सारी खबरें सामने आई हैं। रुपाली गांगुली के 2 मिलियन फॉलोवर हो चुके हैं और भाबी जी सीरियल में एक नए एक्टर की एंट्री होने जा रही है।

tv top news, tv trending news
Top tv trending news 
मुख्य बातें
  • भाबी जी घर पर हैं सीरियल में होने जा रही एक नए एक्टर की एंट्री
  • अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में धमाकेदार और मजेदार चाइल्ड स्पेशल एपिसोड

Trending TV News Today, 24 November 2021: टीवी की दुनिया में बुधवार के दिन कई सारी खबरें निकलकर आई हैं जिनके बारे में लगातार चर्चा भी होती रही। ऐसी ही टीवी सीरियल और शो की दुनिया से जुड़ी दिन भर की खबरें हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं। एक नजर डालते हैं दिन भर की टॉप न्यूज पर।

रुपाली गांगुली के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोवर्स, शेयर किया दिलचस्प वीडियो:

अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन के करीब फॉलोवर्स हो चुके हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। अपने दो लोकप्रिय चर्चित किरदारों के आपस में बातचीत का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा एक्ट्रेस ने अपने रोल 'मनीषा' के साथ 'अनुपमा' के किरदार की बातचीत का वीडियो शेयर किया है जोकि लगातार चर्चा में है। इस वीडियो में मनीषा खुद को अनुपमा टीवी शो का फैन बताते हुए उनसे ऑटोग्राफ मांगती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

भाबी जी घर पर हैं सीरियल के अंदर होगी नई अंगूरी भाभी की एंट्री:

भाभी जी घर पर हैं सीरियल टीवी पर सबसे चर्चित और पसंद किए जाने वाले टीवी शो में से एक रहा है जिसके किरदार भी लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। ऐसा ही एक किरदार है अंगूरी भाभी का जिसे सबसे पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने निभाया था और उनके जाने के बाद शुभांगी अत्रे को यह रोल मिला। अब एक और नई चुलबुली अंगूरी भाभी के रूप में एक पुरुष अभिनेता सीरियल में आने वाला है।

दरअसल तिवारी जी के किरदार को और भी दिलचस्प बनाने के लिए सदानंद वर्मा नाम के एक्टर की टीवी शो में एंट्री होने जा रही है जोकि तिवारी जी और विभूति जी के जीवन में नए रंग भरने का काम करेगा।

KBC 13 में बच्चों के साथ अमिताभ बच्चन की मस्ती:

केबीसी 13 यानी कौन बनेगा करोड़पति क्विज टीवी शो के 13वें संस्करण में जल्द एक खास एपिसोड प्रसारित होने जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन बच्चों के साथ नजर आने वाले हैं और कुछ छोटे प्रतियोगी हॉटसीट पर बैठे हुए नजर आएंगे। ्सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस बीच अरूणोदय शर्मा नाम का एक बच्चा काफी चर्चा में है जिसके वीडियो प्रोमो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं और जो अमिताभ बच्चन को भी अपनी मजाकिया बातों से हैरान कर देता है।

श्रद्धा आर्य ने दोस्तों के साथ शेयर किया वीडियो:

शादी के बाद मुंबई वापस लौट चुकी श्रद्धा आर्य ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसके साथ कहा है कि उन्हें इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी शादी हो चुकी है। दिल्ली के निवासी नौसैन्य अफसर राहुल नागल से एक्ट्रेस ने 16 नवंबर को शादी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

हालिया वीडियो में श्रद्धा अपने दोस्तों के साथ दिख रही हैं और कह रही हैं कि वह दोस्तों के साथ मुंबई में हैं। अब वह सिंगर नहीं रहीं क्योंकि उनकी शादी हो गई है और इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं।

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी को 'माल' कहने पर विशाल कोटियन पर भड़कीं तेजस्वी प्रकाश:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में अक्सर चर्चा में रहने वाले और विवादित बातें बोलने को लेकर ट्रोल होने वाले विसाल कोटियन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उनकी जुबान शमिता शेट्टी को लेकर फिसली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कथित तौर पर बिग बॉस के घर के अंदर गहमा गहमी के दौरान विशाल ने शमिता को 'माल' बोल दिया और यह बात कई घर वालों को पंसद नहीं आई। तेजस्वी प्रकाश ने विशाल के व्यवहार को लेकर उनकी क्लास भी लगा दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर