उड़ारियां की बढ़ती TRP बन सकती है अनुपमा के लिए खतरा, गुम है किसी के प्यार में सहित जानें किसे मिली कौनसी पॉजिशन

TRP Report Week 44 TV Shows Serial: अनुपमा और गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

TRP Week 44 TV Shows| TRP Report Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin to imlie Udaariyaan| TRP Week 44 Anupamaa Serial
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • उड़ारियां ने मारी बाजी
  • अनुपमा बना नंबर-1
  • जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज

TRP Week 44 Rating TV Show: 44वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार लिस्ट में अनुपमा और गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। जानें कौन है टीआरपी के टॉप-5 टीवी शोज...

अनुपमा बना नंबर-1
स्‍टार प्‍लस के टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। इसबार भी रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को पहला स्थान मिला है। पिछले कुछ हफ्तों से अनुपमा टीवी शो से कोई आगे नहीं निकल पा रहा है। अनुपमा और अनुज की केमेस्ट्री लगातार दर्शकों का दिल जीत रही है। देखते ही देखते दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन पसंदीदा कपल्स में से एक बन चुकी है।

गुम है किसी के प्यार में ने दी कड़ी टक्कर
गुम है किसी के प्यार में का जलवा कायम है। छोटे परदे पर बेहद कम वक्त में मोस्ट फेमस शो बन चुका गुम है किसी के प्यार में 44वें सप्ताह में टीआरपी लिस्ट में पीछे नहीं है। टेलीविजन सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। आयशा सिंह और नील भट्ट अभिनीत गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है।

उड़ारियां ने मारी बाजी
उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 44वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल तीसरे नंबर पर आ गया है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। 

इमली की गिरी TRP
सीरियल इमली की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल तीसरे से चौथे स्थान पर आ गया है। जैसा कि मालिनी फिलहाल इमली और आदित्य की लव स्टोरी के बीच आ गई है। इमली ने एक बड़ा फैसला किया है और वो अब आदित्य की जिंदगी से दूर हो गई है। 

एकता कपूर का टीवी शो ये हैं चाहतें टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में आ गया है। ये हैं चाहतें शो की रेटिंग में सुधार हुआ है और इसबार सीरियल टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। बता दें, अकबर काजी और शरगुन कौर इस टीवी शो में लीड रोल निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर