TRP Ratings Week 42: दयाबेन की वापसी के साथ तारक मेहता बना नंबर वन, इंडियन आइडल-KBC को भी मिली जगह

TRP TV Serial: 42वें हफ्ते की टीआरटी लिस्ट सामने आ गई है। द कपिल शर्मा शो से इंडियन आइडल और अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो केबीसी-11 भी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है।  

TRP ratings week 42 2019 TV Serial Taarak mehta Yeh rishta kya kehlata hai To KBC indian idol in Top 10
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 42वें हफ्ते की टीवी सीरियल टीआरटी लिस्ट सामने आ गई है।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा लिस्ट नंबर वन पर आ गया है।
  • दयाबेन की वापसी के साथ सीरियल ने टीआरपी में बढ़त बना ली है।

छोटे परदे पर लगातार नए-नए टीवी सीरियल एक से बढ़कर एक कहानियां लेकर आते हैं। दर्शकों को इन सीरियल में भरपूर ड्रामा और एंटरटेनमेंट मिलता है। अब हाल ही में 42वें हफ्ते की टीआरटी लिस्ट सामने आ गई है। जो कि साफ बता रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही वो सीरियल है जो दर्शकों की नंबर वन पसंद है।
जी हां, दयाबेन यानि दिशा वकाणी की वापसी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए जबरदस्त खुशियां लेकर आई है। सीरियल इस बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। दयाबेन और जेठालाल की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा नंबर वन बन गया है। इसी से साथ दूसरे नंबर पर सीरियल कुंडली भाग्य अभी भी जगह बनाए हुए है। पिछले हफ्ते वैसे सीरियल पहले पायदान पर रहा था लेकिन इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने इसे कड़ी टक्कर देकर पीछे खिसका दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@daya_jetha_143) on

टीआरपी लिस्ट में इसी के साथ कार्तिक-नायरा का फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे पायदान पर है। कार्तिक-नायरा का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने 3000 एपिसोड पूरे करते हुए दर्शकों में अपनी अलग जगह बना चुका है। वहीं चौथे नंबर पर इन सास-बहू के ड्रामे के बीच कौन बनेगा करोड़पति में अपनी जगह दुरुस्त की है। अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो केबीसी-11 टॉप-5 टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
sand (@salilsand) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shrawan_jodhpur_0011) on

यही नहीं टीआरपी में हाल ही में शुरू हुआ नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल भी पीछे नहीं है। ये ना सिर्फ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है बल्कि शो ने पांचवीं पॉजीशन अपने नाम की है। इस बार लिस्ट में छठवीं पॉजीशन पर छोटी सरदारिनी और सातवीं पर कुमकुम भाग्य रहा है। वैसे कपिल शर्मा भी टॉप-10 में हैं। द कपिल शर्मा शो आठवीं पॉजीशन पर रहा है। वहीं नौवें और दसवें पायदान पर ये जादू है जिन का और शक्ति अस्तित्व के अहसास की रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर