जेब में 350 रु. लेकर मुंबई एक्टर बनने आए थे Ankit Raj, आज लाखों की मर्सिडीज के बने मालिक

Ankit Raj New Car: अंकित राज ने मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz) खरीदी है। जिसकी कीमत 40.90 से लाख से 2.60 करोड़ तक है...

Main Bhi Ardhangini Star Ankit Raj buys Mercedes
अंकित राज। 
मुख्य बातें
  • एक्टर अंकित राज ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है।
  • नई कार लेने की जानकारी अंकित राज ने सोशल मीडिया पर दी है। 
  • अंकित को आखिरी बार टेलीविजन शो मैं भी अर्धांगिनी में देखा गया था।

टेलीविजन अभिनेता अंकित राज इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। इसकी वजह अंकित राज द्वारा खुद को गिफ्ट की गई एक लग्जरी कार है। हाल ही में एक्टर अंकित राज ने नई कार खरीदी है। आखिरी बार टेलीविजन शो मैं भी अर्धांगिनी में नजर आए अंकित राज ने खुद को ये नया गिफ्ट देने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। 

अभिनेता अंकित राज ने नया पोस्ट किया है जिसमें वो नई कार को किस करते दिख रहे हैं। इसके साथ अंकित राज ने अपने इस सपने को पूरा करने की पीछे की जीतोड़ मेहनत का भी जिक्र किया है। अंकित राज ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मुझे अभी भी याद है जब मैंने अपना होमटाउन जबलपुर छोड़ा था तो मेरी जेब में सिर्फ 350 रुपये थे और आंखों में बहुत सारे सपने। आज मैं अपने सपनों को हासिल करने के बाद बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं आप सभी का आभारी हूं, जो मेरी जर्नी का हिस्सा रहे। मैं आपको बता दूं कि यह अंत नहीं है, अभी तो केवल शुरुआत है।' 

आपको बता दें, अंकित राज ने मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz) खरीदी है। जिसकी कीमत 40.9 से लाख से 2.60 करोड़ तक है। हालांकि अंकित राज ने कौनसा मॉडल लिया है इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है। 

अंकित राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फिटनेस फ्रीक भी हैं। अंकित अभिनेत्री हीना परमार के साथ बहुत अच्छे दोस्त हैं। हीना और अंकित क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं, सोशल मीडिया पर भी दोनों की काफी तस्वीरें हैं। खबर थी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है हालांकि हीना परमार ने इस बात का खंडन किया था। हीना परमार एक इंटरव्यू में बताया था, 'अगर हम हैं तो मैं खुलेआम इसे स्वीकार करूंगी। हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अंकित और मैं पहली बार मुंबई में एक शो के लिए मिले थे। हमने साथ में शूटिंग शुरू की, तभी हमें एक-दूसरे की काफी चीजें एक समान लगीं। अंकित और मैं सिंगल हैं इसलिए लोग मानते हैं कि हम डेट कर रहे हैं। लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर