ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गए थे एक्टर राहुल शर्मा, सोते हुए निकलने लगते थे आंसू

Rahul Sharma on depression: एक्टर राहुल शर्मा ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। उनके सोते हुए भी आंसू निकल आते थे।

Rahul Sharma
राहुल शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर राहुल शर्मा कई साल डिप्रेशन में रहे हैं
  • राहुल शर्मा कई सीरियल में काम कर चुके हैं
  • उन्होंने अब खुलकर 'डिप्रेशन' पर बात की है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने से मानसिक स्वास्थ्य को लेकर फिर चर्चा शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सुशांत की मौत के बाद से कई फिल्म और टीवी कलाकार अपने डिप्रेशन से जूझने की कहानी बता चुके हैं। अब टीवी एक्टर राहुल शर्मा ने अपने डिप्रेशन से गुजरने के बारे में बताया है। राहुल गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण 4 साल तक डिप्रेशन में रहे हैं। इसके अलावा राहुल को कई टीवी शोज से भी रिप्लेस कर दिया गया था, जिसकी वजह से उन्हें और भी मुश्किल का सामना करना पड़ा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rahul sharma (@rahulsharma777) on

राहुल शर्मा ने ईटाइम्स को बताया कि वह 4 साल तक डिप्रेशन में रहे। उन्होंने कहा, 'तीन साल तक मैं एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में था। मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता क्योंकि अब उनकी शादी हो गई है। हमारा साल 2016 में ब्रेकअप हो गया था। हमें पता चल गया था कि हम दोनों को ही जिंदगी में अलग-अलग चीजें चाहिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारा ब्रेकअप हो जाएगा क्योंकि हमने अपने रिश्ते को बेस्ट दिया था। पर फिर जब ब्रेकअप हो गया तो मैं टूट गया था और ब्रेकअप से उबर नहीं पाया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rahul sharma (@rahulsharma777) on

उन्होंने बताया, 'मैं टीवी शो के लिए सिलेक्ट हो जाता था, लेकिन आखिर में मुझे किसी और से रिप्लेस कर दिया जाता था। यह एक पैटर्न बन गया था और मुझे तकरीबन पांच शो से रिप्लेस किया गया। यह वह समय था जब मैं रिलेशनशिप में बुरे दौर से गुजर रहा था। कुछ महीनों के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं डिप्रेशन से जूझ रहा हूं। सोते हुए भी मेरेआंसू निकलने लगते थे और जागते ही रोने लगता था।  मुझे शांत होने में घंटों लग जाते थे। फिर मैंने खुद अपनी जिंदगी संभालने का फैसला किया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Once upon a time ..... A post shared by Rahul sharma (@rahulsharma777) on

उन्होंने आगे कहा कि मैंने रोज वर्कआउट करना शुरू किया और 6 महीने में ही शारीरिक रूप से फिट हो गया। बॉडी बना ली। मैंने करियर पर भी फोकस करना शुरू कर दिया। 2 साल के ब्रेकअप के बाद मैं एक नए रूप में था। मैंने महसूस किया कि जिंदगी ब्रेकअप के बारे में नहीं है और न ही एक या दो टीवी शोज खो देने के बारे में है। जिंदगी इससे कहीं ज्यादा है और मुझे इस सबसे ऊपर उठना था। वहीं, राहुल शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब तक कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं, जिसमें 'एक घर बनाऊंगा', 'काल भैरव रहस्य', 'विघ्नहर्ता गणेश', 'मिटेगी लक्ष्मणरेखा' और 'प्यार की लुका छिपी' जैसे शो प्रमुख हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर