एक्टर शहीर शेख के पिता वेंटिलेटर पर, कोरोना वायरस के कारण शरीर में फैला इंफेक्शन

टीवी एक्टर शहीर शेख के पिता को कोरोना हो गया है और उन्हें काफी ज्यादा इंफेक्शन हो गया है जिसके बाद वो वेंटिलेटर पर हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अपने पिता के लिए दुआ करने की अपील की।

Shaheer Sheikh and his Father
Shaheer Sheikh and his Father 
मुख्य बातें
  • एक्टर शहीर शेख के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।
  • शहीर शेख के पिता को काफी ज्यादा इंफेक्शन हो गया है, जिसके चलते वो वेंटिलेटर पर हैं।
  • शहीर ने फैंस से की दुआ करने की अपील।

देश में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं और अब तक कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इन सबके बीच अब टीवी एक्टर शहीर शेख के पिता को भी कोरोना हो गया है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर शहीर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें गंभीर कोविड इंफेक्शन हुआ है। कृप्या उनके लिए दुआ करें।' जैसे ही शहीर ने यह ट्वीट किया सेलेब्स और फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कमेंट किए। 

पिता के जन्मदिन पर किया था ये पोस्ट

शहीर ने 09 सितंबर, 2020 को अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, 'उदाहरण द्वारा नेतृत्व करने के लिए धन्यवाद। हमें सही नैतिक संहिता और मूल्य देने के लिए धन्यवाद। हैप्पी बर्थ पापा।' 

पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होने वाले पवित्र रिश्ता 2 में मानव के रोल में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए, जिन्होंने शो में अर्चना का रोल प्ले किया था। अब इसके दूसरे सीजन का प्रीमियर 28 जनवरी को जी5 पर होगा। इसकी कहानी वहां से शुरू की जाएगी जहां से मानव और अर्चना की शादी टूट गई थी।

इस टीवी सीरियल में अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख अपने पुराने किरदार में नजर आएंगे। ‌अब अर्चना और मानव के रिश्ते को दूसरा मौका मिलने वाला है। यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या इस बार मानव और अर्चना फिर एक हो पाएंगे या नहीं। मालूम हो कि इस शो के पहले सीजन में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने यह रोल प्ले किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर