टीवी सीरियल में काम करते-करते को-स्टार को दिल दे बैठी एक्ट्रेस, लंबी डेटिंग के बाद की सगाई

टीवी मसाला
Updated Aug 11, 2019 | 16:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी सीरियल 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' फेम टीना फिलिप उर्फ ईशानी ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल शर्मा संग सगाई कर ली है। टीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटोज शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

Tina philip got engaged to boyfriend nikhil sharma
Tina Philip, Nikhil Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीना फिलिप ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल शर्मा संग की सगाई
  • टीना ने फोटोज शेयर करके लोगों को इस बात की जानकारी दी
  • फोटोज में टीना बेहद स्टनिंग लग रही हैं

टीवी सीरियल 'एक भ्रम: सर्वगुण संपन्न' में ईशानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना फिलिप इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस टीना फिलिप ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल शर्मा संग सगाई कर ली है। टीना ने निखिल के होम टाउन दिल्ली में सगाई की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की फोटोज शेयर करके लोगों को इस बात की जानकारी दी है।

ईशानी की इंगेजमेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग ईशानी और निखिल की तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं। फोटोज में टीना और निखिल की जोड़ी काफी शानदार लग रही है। अपनी सगाई में गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि उन्होंने अपनी सगाई में लाइट पिंक शेड का गाउन पहना हुआ है।

साइड पार्टेड स्टाइल में टीना ने अपने बालों को बांध रखा है। इस लुक में टीना बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही हैं। सगाई के दौरान निखिल ब्लू एंड व्हाइट इंडो वेस्टर्न आउटफिट में काफी कूल नजर आ रहे हैं।   

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tina Philip (@tinaintinseltown) on

इस दौरान टीना ने  मीडिया से बात की और बताया, 'सगाई की रस्म काफी अच्छे से पूरी हुई। रातभर मैंने और निखिल ने स्टेज पर खूब डांस किया। निखिल और मैंने दिल दिया गल्ला गाने पर कपल डांस किया। ये सब काफी मजेदार और मैजिकल था। हम दोनों ने परफॉर्मेंस से पहले किसी तरह की डांस रिहर्सल नहीं की थी। निखिल ने हमेशा की ही तरह गाने पर अपनी पुरानी सिग्नेचर स्टेप की।'  

खबरों की मानें तो टीना, निखिल से पहली बार 'एक आस्था ऐसी भी' सीरियल के सेट पर मिली थीं। शो के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तबदील हो गई। इस सेरेमनी में टीवी सेलेब्स नदारद दिखे खबरों की मानें तो सगाई में टीना और निखिल के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। इस दौरान टीना ने मीडिया को बताया है कि अगले साल की शुरुआत में वो सात फेरे लेंगी। टीना और निखिल डेस्टिनेशन वेडिंग पर भी विचार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर