ऐसी थी रिद्धि डोगरा और राकेश बपाट की पहली मुलाकात, शादी के साथ 8 साल बाद खत्म हो गई थी लव स्टोरी

रिद्धि डोगरा और राकेश बापट टीवी के सबसे चर्चित कपल में से एक रहे हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और अब साथ में दिए आधिकारिक बयान में एक-दूसरे से अलग होने की पुष्टि कर दी है।

Ridhi Dogra and Raqesh Bapat
रिद्धि डोगरा और राकेश बापट 
मुख्य बातें
  • अलग हुए टीवी कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट
  • दोस्ती और रिलेशनशिप के बाद साल 2011 में की थी शादी
  • 'मर्यादा- लेकिन कब तक' सीरियल में एक साथ किया था काम

मुंबई: टीवी अभिनेता रिद्धि डोगरा और राकेश बापट शादी के 8 साल बाद आम सहमति से एक दूसरे से अलग हो गए थे। दोनों काफी समय से अलग-अलग रह रहे हैं। अपने रिश्ते और अलग होने की अटकलों की खुद पुष्टि करते हुए दोनों ने एक संयुक्त आधिकारिक बयान में कहा था, 'हां, हम अलग-अलग रह रहे हैं। यह निर्णय एक-दूसरे और हमारे परिवारों के लिए आपसी सम्मान और देखभाल के साथ लिया गया है। हम दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं, जो अब एक जोड़ी के रूप में नहीं रह सकते हैं। लेकिन हमारी दोस्ती हमेशा की तरह जारी रहेगी। अगर अब और ज्यादा अटकलें नहीं लगाई जाती हैं तो हमें खुशी होगी है और जो भी आपने हमें दिया है, उसके लिए हर किसी का दिल से आभार।'

छोटे परदे के सितारे रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की लव स्टोरी काफी दिलचस्प और चर्चित रही है। साल 2010 में सीरियल मर्यादा - लेकिन कब तक  में दोनों लीड जोड़ी आदित्य और प्रिया के रूप में नजर आए थे।

रिद्धि और रकेश की पहली मुलाकात यशराज फिल्म्स की एक टीवी सीरीज की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह एक छोटी सी मीटिंग थी। उन्हें वास्तव में एक दूसरे को वास्तव में मर्यादा-लेकिन कब तक  के सेट पर एक-दूसरे को जानने का मौका मिला और दोस्त बनने में बिल्कुल समय नही लगा।

पहली बार जब उन्होंने प्रेमियों के रूप में एक साथ शूटिंग की तो एक प्रमुख मनोरंजन पोर्टल से बात करते हुए रिद्धि ने कहा था, 'हमारा पहला सीन एक बिस्तर पर अंतरंग दृश्य था! हमने इसे हंसी में उड़ा दिया और वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए।'

Ridhi Dogra and Raqesh Bapat

रिद्धि से जब पूछा गया कि वह एक दूसरे के प्यार में कैसे पड़े तो एक्ट्रेस ने जो प्रतिक्रिया दी वह आपको शाहरुख खान की मशहूर फिल्म कुछ कुछ होता है के डायलॉग की याद दिलाएगी, 'प्यार तो होना ही था!' एक्ट्रेस ने बताया था कि वह पहले सबसे अच्छे दोस्त बने और फिर एक दिन शादी करने का फैसला किया।

रिद्धि ने कहा था, 'हम साथ रहने के लिए बने थे। हम दोनों व्यक्तिगत रूप से शादी नहीं करना चाहते थे। सभी ने अपने परिवारों में मुझे और उन्हें छोड़ दिया था। एक दूसरे के प्रति सहजता और आराम महसूस करते थे। हम परिस्थिति के साथ बहते जा रहे थे और इसी तरह शादी हो गई। हम वास्तव में मानते हैं कि भगवान चाहते थे कि हम एक साथ रहें। उनकी हमारे लिए कुछ योजना होगी।'

जीवन साथी बनने तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए राकेश ने कहा था, 'मुझे लगता है कि दोस्ती हमारे रिश्ते की मूल नींव है। शुरू में, कोई प्यार नहीं था। मुझे धीरे-धीरे इसका अहसास हुआ। मैं रिद्धि के बारे में बात करता था। मेरी बहन ने मुझे सुझाव दिया कि आपकी उम्र शादी के लायक हो गई है और आपको किसी दिन शादी करनी है तो आप रिद्धि से बात क्यों नहीं करते।'

शुरुआत में, अभिनेता अपनी बहन के सुझाव के बारे में थोड़ा संकोच किया, लेकिन उन्होंने जल्द इसे मान लिया। दोनों की शादी 29 मई 2011 को हुई थी। फिलहाल दोनों ने अलग रहने के बाद भी अच्छा दोस्त होने की बात कही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर