PHOTOS: टीवी की नागिन दस्तक देने के लिए तैयार! लाल ड्रेस में Hina Khan की तस्वीरें वायरल

Hina Khan in Naagin Look: हिना खान को Naagin 5 में अपने लुक और प्रदर्शन को लेकर बहुत प्रशंसा मिल रही है। इस बीच उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

Hina Khan viral photos
हिना खान की तस्वीरें वायरल 
मुख्य बातें
  • लाल ड्रेस में हिना खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें
  • नागिन शो के सीजन-5 के साथ टीवी पर देने जा रही हैं दस्तक
  • एकता कपूर के शो के साथ करेंगी छोटे पर्दे पर वापसी

मुंबई: हिना खान ने नागिन-5 के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि, अभिनेत्री एकता कपूर के शो में एक अल्पकालिक भूमिका निभा रही है, लेकिन दर्शकों की ओर से उन्हें उनके लुक और अभिनय के लिए खूब प्रशंसा मिल रही है। वह शो में 'सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन' की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इस बीच, हिना भी अपने सभी फैंस को लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपडेट कर रही हैं और उन्होंने Naagin के पांचवें सीजन में अपने लुक की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो समय समय पर शेयर किए हैं।

अब हाल ही में हिना ने एक बार फिर से अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह खूबसूरत लाल ड्रेस में नजर आ रही हैं और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हिना की लाल को-ऑर्ड्स में स्ट्रैपलेस ब्लाउज और मैचिंग स्कर्ट शामिल है। उन्होंने एक सुनहरा हार और माथे पर एक मैचिंग सेंटरपीस भी पहन रखा है।

दरअसल ये तस्वीरें हाल ही में हिना ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं और साथ ही लिखा है- 'क्या आप नागिन 5 के आगामी एपिसोड को देखने के लिए उत्साहित हैं?' गौरतलब है कि टीवी पर नागिन शो में आने से पहले हिना ने विक्रम भट्ट की 'हैक' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है।

नीचे आप लाल ड्रेस में तस्वीरों के साथ हिना खान का ट्वीट देख सकते हैं।

आप में से जो पांचवे सीज़न की लीड एक्ट्रेस के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि खुद सुरभि चंदना हैं, जो इससे पहले इश्कबाज़ और संजीवनी जैसे लोकप्रिय शो में नज़र आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर