TV News: Shweta Tiwari का बेटी के लिए छल्का दर्द, पूल में Rubina Dilaik का बोल्ड अंदाज, Pavitra Rishta 2 शुरू

Top TV News, TV News Wrap 11 July 2021: पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू। दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी की तैयारियां जोरों पर। आज की टीवी जगत से जुड़ी बड़ी खबरें यहां जानिए।

TV Newsmakers 11 July 2021 in Hindi
टॉप टीवी न्यूज 11 जुलाई 2021 
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी से पहले खुद को दिया खास गिफ्ट
  • रुबीना दिलाइक ने पूल में उतरकर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज
  • पवित्र रिश्ता के सीजन 2 की शूटिंग शुरू, अर्चना-मानव बने अंकिता लोखंडे और शहीर शेख

11th Ju।y Top TV News in Hindi: टीवी इंडस्ट्री यानी छोटे परदे के मनोरंजन जगत से रविवार 11 जुलाई 2021 के दिन कई चर्चित खबरें निकलकर आईं हैं, जिनकी चर्चा आज दिन भर होती रही। तो आइए यहां एक नजर डालते हैं पूरे दिन की खास टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत की अहम और चर्चा में रही खबरों पर (TV News Today in Hindi)
शहीर शेख और अंकिता लोखंडे ने शुरू की पवित्र रिश्ता की शूटिंग (Ankita Lokhande Shaheer Shaikh Pavitra Rishta Shootng)
लंबे समय के इंताजर के बाद पवित्र रिश्ता के सीजन (Pavitra Rishta Season 2) का फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है और यह लोकप्रिय शो शूटिंग के लिए फ्लोर पर जा चुका है और साथ ही दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए कुछ तस्वीरें सीरियल निर्माता AltBalaji ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर अर्चना (Ankita Lokhande as Archana) का किरदार निभाते हुए दिखेंगी जबकि शहीर शेख मानव की भूमिका (Shaheer Shaikh as Manav) में नजर आएंगे जो कभी सुशांत सिंह राजपूत ने की थी।

रुबीना दिलैक ने पूल में उतरकर कराया बोल्ड फोटोशूट (Rubina Dilaik Photoshoot in the Pool):
रुबीना दिलैक इस समय पति अभिनव शुक्ला के साथ चंडीगढ़ में हैं और जमकर इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Rubina Dilaik Instagram) अकाउंट पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्विमसूट पहनकर स्विमिंग पूल में फोटोशूट के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। रुबीना दिलैक का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा।

Rahul Vaidya और Disha Parmar ने शादी से पहले खुद को दिया गिफ्ट:
शादी करने जा रहे कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही भावना जसरा से अपने हैंड (Rahul Vaidya and Disha Parmar) ने अपने इम्प्रेशन कास्ट करवाकर खुद को गिफ्ट दिया है। इसकी तस्वीरें भावना जसरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhavna Jasra (@bhavnajasra)

तस्वीरें शेयर कर भावना ने लिखा, 'राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी करने वाले हैं। जिंदगी भर एक साथ रहने के वादे पर मुहर लगाने के लिए उन्हें एक-दूसरे का हाथ पकड़ने से बेहतर गिफ्ट और कुछ हो ही नहीं सकता था।'

बेटी Palak Tiwari के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर छल्का Shweta Tiwari का दर्द:
जानी मानी टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी को इस बात की खुशी हैं कि उनकी बेटी पलक तिवारी फिल्म 'रोज़ी: द सैफरन चैप्टर' (Rosie: The Saffron Chapter) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन इस बीच श्वेता तिवारी को एक बात का दुख भी है।

श्वेता तिवारी को इस बात का पछतावा है कि चाहकर भी वह अपनी बेटी की कोई मदद नहीं कर पाईं क्योंकि वह एक अलग इंडस्ट्री से हैं। आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने कहा, 'मुझे उस (पलक) पर बहुत ही गर्व है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला अपनी कड़ी मेहनत और ऑडिशन के बल पर मिला है। मैंने तो बस उसे सपोर्ट किया। अलग इंडस्ट्री से होने के कारण मैं उसे और कुछ दे ही नहीं सकी। मैं टीवी इंडस्ट्री में हूं और वह फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही है।'

क्या Khatron Ke Khiladi 11 के विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल के बीच कुछ है?
स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल हिस्सा लेने वाले हैं। इस बीच इस बात के कयास लग रहे हैं कि क्या दोनों के बीच कोई अफेयर है। इन अफवाहों के बीच अब सना मकबूल और विशाल आदित्य सिंह ने स्पष्ट जवाब देते हुए कहा है कि वह दोनों सिर्फ 'बहुत अच्छे दोस्त' हैंl

सना मकबूल और विशाल आदित्य सिंह ने एक-दूसरे की सराहना की और कहा कि खतरों के खिलाड़ी 11 के दौरान दोनों ने एक दूसरे को जाना है। बता दें शो की शूटिंग पिछले महीने पूरी हुई है। विशाल आदित्य सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा है, 'मुझे स्पष्ट करने दो, सना मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। मैं दुनिया से यही कहना चाहूंगा, दुनिया वालों एक लड़का और एक लड़की दोस्त हो सकते हैं। इसके साथ मैंने निक्की तंबोली के साथ भी फोटोज शेयर की है लेकिन उनके साथ मेरे अफेयर की कोई बात नहीं कर रहा।' बता दें कि निक्की तंबोली और विशाल आदित्य सिंह एक समय बिग बॉस रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर