Bigg Boss में Akshara Singh का शमिता शेट्टी से झगड़ा, शूटिंग रुकी तो Tarak Mehta के अय्यर को हुई EMI की चिंता

Latest TV News in Hindi: एक नजर दिन की कुछ टॉप टीवी न्यूज पर। शुक्रवार को टीवी जगत की कई सुर्खियां सोशल मीडिया पर पूरे दिन चर्चा में बनी रहीं। एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ टॉप न्यूज पर।

TV News wrap 13th August 2021
ट्रेडिंग टीवी न्यूज इन हिंदी, 13 अगस्त 2021  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय ने वेकेशन के बीच शेयर किया बिकनी के साथ वीडियो
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अय्यर को लॉकडाउन में सताने लगी थी ईएमआई की चिंता
  • Bigg Boss OTT में अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी को कहा 'मासी'

मुंबई: 13 अगस्त 2021 को शुक्रवार के दिन टीवी मनोरंजन जगत की दुनिया से कई चर्चित सुर्खियां और खबरें सामने आईं, जिनकी चर्चा पूरे दिन हुई। बिग बॉस ओटीटी के साथ इस बार का सीजन धीरे धीरे लोकप्रियता के पैमाने पर आगे बढ़ रहा है। जैस्मिन भसीन ने फैन के सेल्फी लेने का एक वीडियो पोस्ट किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अय्यर का रोल करने वाले एक्टर को लॉकडाउन में पैसे की चिंता ने घेर लिया था।

बिग बॉस ओटीटी: अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी को कहा मासी:

बिग बॉस ओटीटी धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है और लोगों की दिलचस्पी इसमें बढ़ने के साथ, घर में कंटेस्टेंट के बीच टकराव भी बढ़ने लगा है। अब खबर है कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बीच खाना पकाने को लेकर जमकर झगड़ा हुआ है।

इसके अलावा बिग बॉस से एक अन्य अपडेट में बता दें कि मिलिंद गाबा ने अपने रिलेशन को खुद कंफर्म कर दिया है और प्रिय बेनीवाल से अपने रिश्ते की बात स्वीकार की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MusicMG (@millindgaba)

द कपिल शर्मा शो छोड़कर नहीं जा रहीं सुमौना चक्रवर्ती:

हाल ही में कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में ठहाकों के लिए मशहूर अर्चना पूरन सिंह ने इस बात का खुलासा किया है कि भूरी का रोल करने वालीं सुमौना चक्रवर्ती इस सीजन में कुछ नए अंदाज में नजर आने वाली हैं हालांकि इससे पहले इस बात की अफवाहों ने जोर पकड़ा था कि निर्माताओं ने सुमौना को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

जब लॉकडाउन में बंद हुई शूटिंग तो तारक मेहता के अय्यर को हो गई थी चिंता:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में अय्यर की भूमिका में नजर आने वाले तनुज महाशब्दे शो की शूटिंग दोबारा शुरू होने को लेकर काफी खुश हैं और उन्होंने उस समय को याद किया है जबकि लॉकडाउन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बंद हो गया था। तनुज का कहना है कि उस दौरान तो उन्हें अपने लोन की ईएमआई की चिंता होने लगी थी कि वह कैसे इनकी भरपाई करेंगे।

जैस्मिन भसीन संग सेल्फी लेते हुए फैन ने किया किस:

बिग बॉस फेम जैस्मिन भसीन रियलिटी शो के पिछले सीजन के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और इस बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी एक फैन जैस्मिन के साथ सेल्फी लेती है और फिर जैस्मिन को गाल पर किस कर लेती है।

नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय की बिकनी वीडियो क्लिप वायरल:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy)

नागिन और महादेव जैसे हिट शोज के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वालीं मौनी रॉय फिलहाल छुट्टियों का मजा ले रही हैं और एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें उन्हें समुद्र किनारे बिकनी लुक में देखा जा सकता है। वीडियो पोस्ट करते ही क्लिप पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर