TV Serial News 24 April 2021: जानें 24 अप्रैल की टीवी जगत की अहम खबरें, केवल एक क्लिक पर...

TV News 24 April 2021, Serial Spoiler: 24 अप्रैल का दिन टीवी की दुनिया में काफी अहम रहा। कई टीवी सितारों के बारे में अहम जानकारियां सामने आईं तो कई सीरियल में दिलचस्‍प ट्व‍िस्‍ट आए।

TV serial News 24 April
TV serial News 24 April 
मुख्य बातें
  • स्‍लीवलेस गाउन में अंकिता लोखंडे ने दिखाया बोल्‍ड अवतार
  • अनुपमां में वनराज की तलाश में निकलेगी अनुपमा
  • मोहम्मद इकबाल खान ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

TV News 24 April 2021, Serial Spoiler: 24 अप्रैल का दिन टीवी की दुनिया में काफी अहम रहा। कई टीवी सितारों के बारे में अहम जानकारियां सामने आईं तो कई सीरियल में दिलचस्‍प ट्व‍िस्‍ट आए। अंकिता लोखंडे का नया हॉट फोटोशूट चर्चा में रहा तो सीरियल इमली के एपिसोड में हैरान कर देने वाला काम हुआ। 

स्‍लीवलेस गाउन में अंकिता लोखंडे ने दिखाया बोल्‍ड अवतार

टीवी से बॉलीवुड तक सफर करने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों चर्चा में हैं और इसकी वजह है कि उनकी नई बेहद हॉट तस्‍वीरें। अंकिता लोखंडे ने इंस्‍टाग्राम पर कई तस्‍वीरें साझा की हैं और कुछ ही समय में ये तस्‍वीरें जबरदस्‍त वायरल हो गई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। इन नई तस्‍वीरों में अंकिता लोखंडे ह्वाइट लॉन्ग गाउन में दिख रही हैं। फोटो में उनका स्टाइल औऱ लुक मदहोश कर देने वाला है।

अनुपमां में वनराज की तलाश में निकलेगी अनुपमा

अनुपमां सीरियल का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या जब सभी के सामने अनुपमा को दोषी ठहराती है और कहती है कि वनराज को अगर कुछ भी हुआ तो इन सबके लिए वो ही जिम्मेदार होगी। अनुपमा अब काव्या को करारा जवाब देती नजर आएगी। अनुपमा अभी कैसे भी करके वनराज को ढूंढना चाहती है। 

Jaya Prada ने इस कंटेस्टेंट को बताया दिवंगत अभिनेता Rishi Kapoor की कॉपी

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की स्पेशल गेस्ट दिग्गज एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) ने मोहम्मद दानिश को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की कॉपी बताया है।  'इंडियन आइडल 12' के आगामी एपिसोड में दिग्गज एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) रिएलिटी टीवी शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में मंच पर नजर आएंगी। 

मोहम्मद इकबाल खान ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुके मोहम्मद इकबाल खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक अपनी एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया पर उनकी यह आखिरी पोस्ट है। मोहम्मद इकबाल खान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, '' दोस्तों मैंने सोशल मीडिया पर नहीं होने का फैसला किया है, यह मेरी आखिरी पोस्ट है। लेकिन इंशाअल्लाह आप सभी के साथ मेरे काम को जारी रखेंगे। यह एक खुश नोट पर समाप्त होता है। हमेशा याद रखें "दयालु बनें"। मैं तुमसे प्यार करता हूं ।''

Imlie में मालिनी ने की सुसाइड की कोशिश 

स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय शो इमली (Imlie) इन दिनों टीआरपी चार्ट (TRP) में दूसरे नंबर पर बना हुआ है। इस सीरियल को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है। इन दिनों सीरियल में नया ट्व‍िस्‍ट आया है। आदित्‍य और इमली की शादी के बारे में घर में बहन को पता चल गया है। वहीं आदित्‍य से नाराज होकर मालिनी अपने घर चली गई है। ताजा एपिसोड में मालिनी में सुसाइड की कोशिश की है। उसने अपने हाथ की नस काट ली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर