TV News: Rohit Shetty ने Madhuri Dixit से कराया खतरों के खिलाड़ी वाला स्टंट, अमिताभ का 'जुम्मा-चुम्मा' डांस

Latest TV Show news in HIndi: अमिताभ बच्चन केबीसी 13 में जुम्मा चुम्मा गाने पर थिरकते नजर आने वाले हैं। सुपर डांसर 4 में रोहित शेट्टी की मौजूदगी में माधुरी दीक्षित खतरों के खिलाड़ी वाला स्टंट करती दिखीं।

Top Trending TV Shows News in Hindi, टॉप टीवी न्यूज इन हिंदी
ट्रेंडिंग टीवी शो न्यूज इन हिंदी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • माधुरी दीक्षित से रोहित शेट्टी ने करवाया खतरों के खिलाड़ी शो जैसा स्टंट
  • रेमो डिसूजा की पत्नी का फिटनेस ट्रांसफॉरमेशन देख फैंस हुए हैरान
  • सुपर डांसर 4 के सेट पर इमोशनल हुए रोहित शेट्टी

Super Dancer 4 के सेट पर रोहित शेट्टी ने माधुरी दीक्षित से कराया स्टंट:
सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर खतरों के खिलाड़ी से संगम हुआ है और यह खास एपिसोड प्रसारित होने का फैंस को इंतजार था। दिलचस्प बात ये है कि सुपर डांसर रियलिटी शो की जज माधुरी दीक्षित से खतरों के खिलाड़ी होस्ट रोहित शेट्टी ने अपने रियलिटी शो जैसा स्टंट कराया और इसे करते हुए डरी हुई माधुरी दीक्षित की हालत देखने लायक थी।

स्टंट ये था कि माधुरी को एक बॉक्स में रखे चूहों को एक के बाद एक दूसरे बॉक्स में डालना था वो भी 1 मिनट के समय में। प्रोमो वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रेमो डिसूजा की पत्नी का ट्रांसफॉरमेशन देख सब हैरान:

डांस कोर‍ियाग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने अपनी पत्नी Lizelle डिसूजा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जोकि तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में रेमो की पत्नी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। दो फोटोज एक कोलाज में एक साथ दिख रही हैं जिसमें से एक में रेमो के साथ पत्नी की पुरानी फोटो जबकि दूसरे में नई तस्वीर है।

remo d'souza wife transformation

तस्वीर शेयर करते हुए रेमो ने कैप्शन में लिखा, 'यहां तक पहुंचने के लिए बहुत सारी मेहनत लगती है, लेकिन सबसे बड़ी जंग तो खुद से ही होती है। मैंने @lizelleremodsouza को यह जंग लड़कर नामुमकिन को मुमकिन बनाते देखा है।'

केबीसी के सेट पर 'जुम्मा-चुम्मा' गाने की धुन पर थिरके अमिताभ बच्चन:

कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी एपिसोड में अमिताभ बच्चन अपने एंग्री यंग मैन वाले दिनों के पुराने अंदाज की याद दिलाएंगे और सुपरहिट गाने 'जुम्मा-चुम्मा दे दे' पर डांस करते दिखेंगे। इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जोकि काफी दिलचस्प लग रही हैं। अमिताभ बच्चन का यह गाना सुपरहिट फिल्म 'हम' का है।

Amitabh Bachchan Jumma Chumma Dance pics

गाने का हुक स्टेप करने की तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, 'जुम्मा-चुम्मा कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर।' इसके साथ उन्होंने हंसी वाली इमोजी भी पोस्ट की। रणवीर सिंह ने पोस्ट पर कमेंट करके प्रतिक्रिया में लिखा, 'अरे ओ टाइगर, मेरी जानेमन।'

सुपर डांसर के सेट पर स्टंटमैन को देख इमोशनल हुए रोहित शेट्टी:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुपर डांसर और खतरों के खिलाड़ी के संगम एपिसोड के दौरान सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी इमोशनल हो गए। मौका था एक स्टंटमैन के परफॉरमेंस का, जहां स्टंट करने वाला शख्स अपने आप को खतरे में डालकर स्टंट परफॉर्म कर रहा है और इसे देखकर पुरानी यादें ताजा करते हुए रोहित शेट्टी की आंखों में आंसू आ गए।

मां के साथ दोनों बहनें शिल्पा और शमिता शेट्टी, लोग बोले- 'आप तीनों क्या बहने हैं?'

Shilpa shetty with mother and sister Shamita

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी से बाहर आ चुकी हैं। फिनाले तक का सफर तय करने वालीं शमिता टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थीं। अब हाल ही में उनकी बहन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मां और बहन शमिता के साथ एक फोटो शेयर की और शेट्टी सिस्टर्स की मां ने फैंस को अपना कायल बना लिया और कई लोगों ने पूछा कि क्या आप तीनों बहने हैं?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर