TV Weekly Round Up: टीवी प्रोड्यूसर मंजू सिंह का हुआ निधन, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं छवि मित्तल

TV News 17 April 2022: नागिन टीवी की एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने किया सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

TV News Weekly Round Up
TV News Weekly Round Up  
मुख्य बातें
  • देबिना बनर्जी ने किया अपनी बेटी के नाम का खुलासा।
  • रिएलिटी शो लॉकअप से वायरल हुआ मुनव्वर फारूकी का वीडियो।
  • नागिन सीरियल की एक्ट्रेस छवि मित्तल को हुआ ब्रेस्ट कैंसर।

TV Weekly Round Up. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद बिग बॉस 15 ओटीटी के कंटेस्टेंट मिलिंद गाबा प्रिया बेनीवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं, कंगना रनौत के शो लॉकअप में अंजली अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी पर बदतमीजी का आरोप लगाया है। नागिन सीरियल की एक्ट्रेस छवि मित्तल ने बताया कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें। 

कंगना रनौत के शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें कंटेस्टेंट्स के बीच तू-तू, मैं-मैं हो रही है। तभी मुनव्वर और अंजली आ जाते हैं। बीच-बचाव करते हुए मुनव्वर फारूकी का हाथ अंजली के ब्रेस्ट पर चले जाता है। कुछ ही देर बाद दोनों संभल जाते हैं।आपको बता दें कि शो में मुनव्वर और अंजली के बीच नजदीकियां काफी बढ़ रही है। अंजली ने मुनव्वर को आई लव यू तक कह दिया है। हालांकि, मुनव्वर ने बताया कि उनकी एक वाइफ और बच्चा है। 

शादी के बंधन में बंधे मिलिंद गाबा
बिग बॉस 15 ओटीटी की कंटेस्टेंट मिलिंद गाबा ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल से शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी में बिग बॉस 15 ओटीटी कंटेस्टेंट और भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी पहुंची थीं। अक्षरा ने सोशल मीडिया पर हल्दी, मेहंदी और बारात की फोटोज शेयर की है। अक्षरा सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'हमारा मुंडा घोड़ी चढ़ ही गया।' गौरतलब है कि मिलिंद गाबा और प्रिया बेनीवाल साल 2018 से डेट कर रहे थे। इससे पहले सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग सेरेमनी की फोटोज वायरल हुई थी।

अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा

Also Read: 'शायद मैं फिर कभी पहले जैसी ना दिखूं...' ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं नागिन सीरियल की एक्ट्रेस छवि मित्तल

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बेटी का रखा नाम
देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का नाम खुलासा किया है। देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की सोलो फोटो शेयर की है। हालांकि, फोटो में उन्होंने अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है। फोटो में पिंक कलर से लियाना (Lianna) लिखा है। फोटो के साथ देबिना ने कैप्शन में लिखा है, 'हैलो दुनिया। हमने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है।' आपको बता दें कि देबिना और गुरमीत ने अपनी बेटी का इंस्टाग्राम हैंडल भी बनाया है। 

Lianna Debina Bonerjee

टीवी प्रोड्यूसर मंजू सिंह का निधन
बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी प्रोड्यूसर मंजू सिंह का निधन हो गया है। 73 साल की मंजू सिंह ने फिल्म गोलमाल में काम किया था। उन्होंने 'स्वराज', 'एक कहानी', 'शो टाइम' जैसे शो को प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा वह बच्चों के शो 'खेल खिलाड़ी' की एंकर भी रह चुकी हैं। साल 1983 में उन्होंने टीवी प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू किया था। उन्होंने एक कहानी नाम का सीरियल बनाया था। ये शो कई स्थानीय भाषाओं पर आधारित था। इसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था।   
Image           

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं छवि मित्तल
टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'डियर ब्रेस्ट्स, यह आपके लिए एक प्रशंसात्मक पोस्ट है।' 

छवि आगे कहती हैं, 'पहली बार मैंने आपका जादू तब देखा था जब आपने मुझे बहुत खुशी दी थी.. लेकिन आपका महत्व तब बढ़ गया जब आपने मेरे दोनों बच्चों को फीड कराया। आज मेरी बारी है जब आप में से कोई कैंसर से लड़ रहा है तो आपके साथ खड़े होने की।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर