Top 5 TV News: अविका गौर से बच्चा होने की खबर पर बोले Manish Raisighan-'मैं और मेरी बीवी जोर-जोर से हंसे

TV News Wrap 22 June 2021: मंगलवार 22 जून के दिन टीवी जगत से कई दिलचस्प व अहम खबरें आई हैं। मनीष रायसिंघन ने अविका गौर से अफेयर की अफावहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए टीवी जगत की आज की पांच बड़ी खबरें...

TV News 22 June 2021
TV News 22 June 2021 
मुख्य बातें
  • अविका गौर के बाद मनीष रायसिंघन ने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी।
  • निशा रावल ने अपने बेटे कविश के साथ अपनी फोटो शेयर की है।
  • अशनूर कौर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर को दिया जवाब

मुंबई. टीवी सीरियल ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस अविका गौर और मनीष रायसिंघन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी। अविका ने इस मामले में अपनी सफाई दी थी। अब मनीष ने बताया कि उनकी वाइफ का इन खबरों पर क्या रिएक्शन था। दूसरी तरफ अनुपमा सीरियल के सेट पर गुटबाजी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

अविका गौर की सफाई के बाद अब मनीष राजसिंघन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'ये सबसे बेवकूफी भरी चीज मैंने अविका और मेरी दोस्ती के बारे में सुनी। क्या दो लोग अच्छे दोस्त नहीं हो सकते? हमेशा रिलेशनशिप में रहना जरूरी है क्या? मैं उससे 18 साल बड़ा हूं। वहीं, अविका से मेरे बच्चे होने की बात सुनकर मेरी वाइफ संगीता चौहान जोर-जोर से हंसी।' मनीष की संगीता से शादी हो गई है और अविका इन दिनों मिलिंद चंदवानी के साथ रिलेशन में हैं।

Avika Gor and Manish Raisinghan were not on talking terms while shooting for their upcoming movie? | PINKVILLA

निशा रावल ने शेयर की बेटी की फोटो
करण मेहरा की वाइफ निशा रावल ने अपने बेटे कविश की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में वह अपने बेटे को खाना खिलाते हुए नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में निशा रावल कविश को मुस्कुराते हुए देख रही हैं। फोटो के साथ निशा ने लिखा, 'नॉर्मल लाइफ अब चैलेंज जैसी लगती है। मुझे ये मंजूर है।' आपको बता दें कि बीते दिनों निशा और करण मेहरा के बेटा का चौथा बर्थडे था।

अशनूर कौर ने ट्रोलर को दिया जवाब
टीवी की पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस अशनूर कौर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। अशनूर कौर के सवाल जवाब सेशन में एक यूजर ने लिखा कि उनका गाना 'क्या करूं' और वह खुद अश्लील हैं। अशनूर कौर ने जवाब में लिखा, 'सर पहली बात, क्या करूं गाना अश्लील नहीं है। आपने कहां देख लिए वल्गर सीन? कहीं यह आपकी सोच और नजरों की अश्लीलता तो नहीं? अगर हां, तो प्लीज इसे बदलो। आपके लिए अच्छा होगा।'

ashnoor kaur2

रुपाली गांगुली ने तोड़ी चुप्पी
अनुपमा  टीवी सीरियल के सेट पर अनबन की खबरों पर रुपाली गांगुली ने चुप्पी तोड़ी है। रुपाली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मीम शेयर किया है। मीम में लिखा है, 'मेरे बारे में आप जो कुछ भी सुनें, प्लीज उस पर विश्वास कर लें। मेरे पास खुद की सफाई देने का वक्त नहीं है। आप चाहें तो इसमें अपनी तरफ से भी कुछ जोड़ सकते हैं।' हालांकि, अभी इस पूरे विवाद पर सुधांशु पांडे ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।  

rupali ganguly2

शादी पर बोले राहुल वैद्य  
राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन  में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रहे हैं। राहुल वैद्य ने ईटाइम्स से बात करते हुए शादी पर खुलासा किया है। राहुल ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से उन्‍होंने द‍िशा के साथ अपनी शादी के प्‍लान को कई बाद आगे बढ़ाया है। 

राहुल चाहते हैं कि शादी में सभी प्रियजन शामिल हों लेकिन कोरोना नियमों की वजह से सिर्फ 25 मेहमानों को बुला सकते हैं। ऐसे में उन्‍होंने शादी का प्‍लान अभी आगे बढ़ाया है।

 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर