शहनाज गिल-आसिम रियाज के विवाद से मोहित रैना की सीक्रेट शादी तक, TV जगत में इस हफ्ते छाए रहे ये सितारे

Trending tv news of the week: बीते सप्ताह टीवी इंडस्ट्री में काफी सारी उथल-पुथल देखने को मिली और कई सारी खबरें टीवी इंडस्ट्री से सामने आई हैं। एक नजर पूरे सप्ताह की ट्रेंडिंग टीवी न्यूज पर।

TV Newsmakers TV News Weekly RECAP of this week Asim Riaz shehnaaz gill controversy To YRKKH Shivangi joshi mohsin khan breakup story
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • मोहित रैना ने की अचानक शादी
  • शहनाज गिल और आसिम रियाज का विवाद
  • एक नजर पूरे सप्ताह की ट्रेंडिंग टीवी न्यूज पर।

2022 शुरू हो चुका है । 2021 का आखिरी हफ्ता टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए काफी रोमांचक और उथल-पुथल भरा रहा। बहुत सारा ड्रामा और बहुत सारी चीजें हुईं, जिसने दर्शकों के उत्साह के स्तर को बढ़ा दिया। शहनाज गिल ने अपने डांस वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरीं। वहीं, आसिम रियाज का ट्वीट वायरल हुआ, जिसे नेटिज़न्स ने शहनाज के ट्वीट से जोड़कर देखा। बिग बॉस 15 भी कई कारणों से सुर्खियों में रहा। इस सप्ताह और भी बहुत कुछ हुआ। तो आइए देखते हैं इस हफ्ते की सबसे बड़ी सुर्खियां:

शिवांगी जोशी ने साफ किया मोहसिन खान से जुड़ा विवाद
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक और नायरा के रूप में बड़ी फैन फॉलोइंग मिली है। हाल ही में, शिवांगी और मोहसिन के इर्द-गिर्द एक लेख सामने आया था जिसमें बताया गया था कि शिवांगी को कथित तौर पर अपने सह-कलाकार से ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करना मुश्किल हो रहा है। इस लेख के वायरल होने के बाद शिवांगी जोशी ने चुप्पी तोड़ी। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उस लेख का स्क्रीनशॉट शेयर करते लिखा कि उनकी कही बातों को गलत तरीके सा पेश किया गया है। शिवांगी ने लिखा- 'मैंने कहा कि मेरे तत्कालीन चरित्र नायरा से आगे बढ़ना मुश्किल है किसी और से नहीं।' अभिनेत्री ने मोहसिन खान के साथ एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की, जो कायरा फैंस के लिए खुशी की खबर है। 

मोहित रैना ने की अचानक शादी
टीवी सीरियल देवों के देव महादेव और फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से शोहरत कमाने वाले मशहूर अभिनेता मोहित रैना ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। नए साल के खास मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। प्राइवेट सेरेमनी में एक्टर मोहित रैना ने अदिति के संग सात फेरे लिए। एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखकर फैंस शॉक्ड हो गए और सभी उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। बता दें, मोहित रैना की पत्नी अदिति के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@merainna)

शहनाज गिल और आसिम रियाज का विवाद
बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज अपने एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। आसिम ने एक ऐसी बात लिखी थी, जिसे शहनाज गिल से जोड़कर देखा गया। इस ट्वीट के बाद से ही शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस आसिम रियाज को खूब खरी-खोटी सुनाने लगे। हालांकि आसिम रियाज ने बाद में अपने ट्वीट पर सफाई दी। उन्होंने सभी के बताया कि उनका ट्वीट शहनाज गिल के लिए नहीं था। 'मैंने पिछले महीने जम्मू के अपने एक अच्छे दोस्त को खोया है और मेरे उसी ग्रुप के कुछ दोस्त अभी गोवा में पार्टी कर रहे हैं। तो मैं उन्हें यह बता रहा था। आप सब जो समझ रहे हैं वैसा कुछ नहीं है। याद रखिए अगर मुझे किसी से भी कुछ कहना होगा, तो मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं सामने आकर मुंह पर बोलूं। मेरे कुछ और भी करीबी दोस्त हैं। मेरे घरवालें भी है। तो मुझे टारगेट करना बंद करें। लूपहोल्स निकालना बंद करें और सिंपथी लेना भी बंद करें।' दरअसल आसिम ने पहले लिखा था- 'अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखे.... सच में लोग इतनी जल्दी अपनों को भूलकर आगे बढ़ जाते हैं क्या बात क्या बात….#Newworld।’ आसिम का ये ट्वीट शहनाज गिल के उस वीडियो के बाद सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस अपने मैनेजर की शादी में डांस करती दिख रही थीं। इसी वजह से आसिम का ये ट्वीट सिडनाज के फैंस को पसंद नहीं आया और सभी ने आसिम को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि, बाद मे आसिम ने सारी सच्चाई बता दी।

रामानंद सागर की परपोती की बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल
छोटे पर्दे के लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण का निर्माण करने वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा की नई तस्वीरें फिर से खूब सुर्खियों में छाई रहीं। अपने फैशन सेंस को लेकर साक्षी चोपड़ा एकबार फिर से चर्चा का विषय बन गईं।  हाल ही में साक्षी चोपड़ा को जिन कपड़ों में देखा गया उसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। साक्षी चोपड़ा का यह सुपर बोल्ड अंदाज देखकर लोगों के होश उड़ गए। रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा को मुंबई में सपोर्ट किया गया था। इस दौरान साक्षी ने एक क्रोशे ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बहुत हॉट नजर आ रही थीं।

महाभारत के भीम प्रवीण कुमार आर्थिक तंगी का शिकार
पिछले 30 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे बीआर चोपड़ा द्वारा निर्मित सीरियल महाभारत में गदाधारी भीम का किरदार निभाने वाले प्रवीण कुमार सोबती ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। प्रवीण ने अपने दमदार किरदार से न केवल अभिनय की दुनिया में परचम लहराया, बल्कि खेल के मैदान में भी कामयाबी हासिल की। प्रवीण कुमार ने मीडिया से कहा, 'मैं 76 साल का हो गया हूं। काफी समय से घर पर ही हूं, तबीयत ठीक नहीं रहती। खाने में भी कई तरह के परहेज हैं, स्पाइनल प्रॉब्लम है। घर में पत्नी वीना देखभाल करतीं हैं। एक बेटी की मुंबई में शादी हो चुकी है। उस दौर में भीम को सब जानते थे, लेकिन अब सब भूल गए हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर