28 दिनों के अंदर ही इस एक्टर ने छोड़ा टीवी शो Namah, पर्दे पर निभा रहे थे भगवान शिव का किरदार

टीवी मसाला
Updated Oct 20, 2019 | 22:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी की दुनिया में एक्टर्स अक्सर सीरियल बीच में ही छोड़ देते हैं। वहीं हाल ही में टीवी सीरियल नमः में शिव के किरदार निभाने वाले एक्टर विकास मनकतला से जुड़ी खास खबर सामने आई है।

vikkas manaktala
vikkas manaktala 
मुख्य बातें
  • इस टीवी एक्टर ने 28 दिनों के अंदर ही छोड़ा टीवी सीरियल नम:
  • सीरियल नम: में भगवान शिव का किरदार निभा रहे थे एक्टर
  • एक्टर झांसी की रानी, लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं

पिछले दिनों ऐसी खबर आई थी कि टीवी सीरियल नम: के लिए एक्टर विकास मनकतला का नाम फाइनल किया गया है। लेकिन अचानक खबर आ रही है कि उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है। शो में वो भगवान शिव के किरदार में नजर आते थे। हाल ही में शो से बाहर होने के बाद विकास ने बताया कि आखिर उन्होंने क्या छोड़ा। बता दें कि शो में अब शिव के किरदार में एक्टर तरुण खन्ना दिखाई देंगे।

 एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विकास ने बताया कि मेरा मेरा नम: के साथ एग्रीमेंट खत्म हो गया है। ये फैसला मैंने और प्रोड्क्शन टीम ने मिलकर लिया है। उन्होंने इसकी पीछे कम रेटिंग और दर्शकों के साथ जुड़ाव नहीं हो पाने को बताया है। चूंकि यह एक माइथोलॉजिकल शो है, तो निर्माताओं ने क्रिएटिव तौर पर और टीम के भीतर बहुत सारे बदलाव हुए हैं। जिससे शो और भी प्रभावशाली लगे। तो मेरी जर्नी काफी छोटी थी और पॉजिटिव भी।

फिलहाल मैं अगले चैप्टर की तरफ ध्यान दे रहा हूं। वहीं शो में शिव का किरदार निभा रहे तरुण ने बताया कि मैं खुश हूं कि ये रोल मुझे मिला है। विकास और मैं काफी साल से अच्छे दोस्त हैं। लेकिन मुझे नहीं पता कि उसने शो क्यों छोड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Vikkas Manaktala (@vikkasm) on

 

एक्टर ने कहा कि मुझे खुशी है कि मुझे इस रोल के लिए चुना गया। 'कर्मफल शनि' के बाद 'राधाकृष्ण' और फिर 'संतोषी मां'। ऐसे में ये मेरा चौथा ऐसा शो है जिसमें मैं देवता का किरदार निभाने जा रहा हूं। वैसे इस शो में पहली बार शिव का किरदार निभाने का मौका मिला है। मैंने पहले भी इस तरह के किरदार निभाए है जिसे मैं अपने इस शो में इस्तेमाल करने वाला हूं। एक्टर ने आगे बताया कि किरदार के बारे में निर्माता ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Vikkas Manaktala (@vikkasm) on

 

उन्होंने मुझे बताया कि शुरू में ये शो माइथोलॉजिकल और फैंटसी पर आधारित थी। लेकिन कॉन्सेप्ट कमाल नहीं दिखा पाई ऐसे में वो वापस से माइथोलॉजिकल पर फोकस कर रहे हैं। शो में भगवान विष्णु की भूमिका अब से मुख्य होगी और भगवान शिव काफी महत्वपूर्ण होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर