Year End 2019: ये रिश्ता क्या कहलाता है से बिग बॉस-केबीसी तक, 10 साल से खूब एंटरटेन कर रहे ये टीवी सीरियल

Indian TV Serials Entertain Audience Decade: आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे टीवी सीरियल्स के बारे में जो पिछले 10 साल से खूब चर्चा में रहे। साथ ही दर्शकों को एंटरटेन करने में भी सबसे आगे रहे...

Yeh rishta kya kehlata and taarak mehta ka ooltah chashmah To Bigg Boss-KBC TV Serials Entertain in decade
टीवी सीरियल।  |  तस्वीर साभार: Instagram

साल 2019 खत्म हो रहा है। इस साल भी छोटे परदे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कई नए टीवी सीरियल और रियलिटी शोज लॉन्च हुए। इसके जरिए सेलिब्रिटीज ने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया। हालांकि कई ऐसे सीरियल भी रहे जो इस साल बंद हो गए। वैसे ऐसे भी कई टीवी सीरियल्स हैं जो पिछले एक दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही 6 टीवी सीरियल्स के बारे में, जो पिछले 10 साल से खूब चर्चा में रहे और अब भी दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं....

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 
टीवी का फेमस सीरियल तारक मेहता... दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक हैं। साल 2008 में शुरू हुए इस सीरियल के दुनिया भर में लाखों फैन्स हैं। जेठालाल और दयाबेन की कॉमेडी सबको खूब हंसाती है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tmkoc_ntf) on


ये रिश्ता क्या कहलाता है
साल 2009 में शुरू हुए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को हमेशा अच्छी रेटिंग मिली है। साल दर साल शो की पॉपुलैरिटी में खासी बढ़ोत्तरी दिखी। राजन शाही द्वारा निर्मित इस सीरियल में पहले अक्षरा और नैतिक की लव स्टोरी दिखाई गई। अब सीरियल में कार्तिक और नायरा की जोड़ी पसंद की जा रही है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kartiknairafc) on


द कपिल शर्मा शो
बात अगर कॉमेडी शोज की होती है तो सबसे पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम ध्यान आता है। द कपिल शर्मा शो सबसे ज्यादा फेमस कॉमेडी शो में है। साल 2016 में शुरू हुए द कपिल शर्मा शो ने भी हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते हुए और लगातार दर्शकों को एंटरटेन किया है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kapilsharma) on

 

बिग बॉस
पिछले 10 सालों से सलमान खान दर्शकों का बिग बॉस से मनोरंजन करते आ रहे हैं। हर सीजन में फैन्स के पसंदीदा स्टार्स आए और उनकी रियल लाइफ के बारे में दर्शकों को जानने का मौका मिला। हालांकि अब कॉमन लोगों को भी बिग बॉस के घर में मौका दिया जाने लगा है। साल 2006 से ये रियलिटी शो चला आ रहा है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@biggbossjassos) on

 

कौन बनेगा करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति भी इसी लिस्ट में शुमार है। अमिताभ बच्चन का ये मेगा हिट शो साल 2002 से चला आ रहा है। घर-घर में साथ बैठकर देखा जाने वाला फैमिली शो केबीसी हमेशा सुर्खियां में रहा है। ये ना सिर्फ दर्शकों का ज्ञान बढ़ाता है और उनका मनोरंजन भी करता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@parveen_hashmi) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@cid_super_cops) on


टीवी शो सीआईडी
क्राइम इन्वेस्टीगेशन शो सीआईडी हमेशा अपने मलासेदार और रियलिस्टिक स्टोरी को लेकर चर्चा में रहा है। साल 1998 में शुरू हुआ सीआईडी सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर