अभि-प्रज्ञा बने दुश्मन तो सीरत-कार्तिक में प्यार, Anupama-GHKKPM सहित 5 TV शो के ट्विस्ट के लिए हो जाइए तैयार

TV Show Twist Spoilers Anupama To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लेकर ‘अनुपमा’, ‘इमली’ और ‘कुमकुम भाग्य’ तक। जानें टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट...

 5 TV Show Upcoming Twist Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To Anupama Imlie
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • कुमकुम भाग्य में लीप के बाद बदलेगी अभि-प्रज्ञा की कहानी
  • कार्तिक के लिए अपनी फीलिंग को कुबूल करेगी सीरत 
  • जानें टीवी जगत के टॉप शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट

विराट को मिशन पर जाने से रोकेगी सई
गुम है किसी के प्यार में एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। आने वाले एपिसोड में विराट और पाखी के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। सई को अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह की पार्टी में आमंत्रित नहीं करने के लिए विराट काफी हैरान और निराश हैं। सई उस पार्टी में शामिल होकर अपने स्वाभिमान को दांव पर नहीं लगाना चाहतीं, जिसमें उसे आमंत्रित नहीं किया गया है। हालांकि विराट, सई के साथ जाने पर अड़ा है क्योंकि वो उसकी पत्नी हैं। पाखी ने विराट के साथ पार्टी का आनंद लेने की योजना बनाई और बाद में सई पर जानबूझकर पार्टी में शामिल न होने का आरोप लगाया। लेकिन उसकी सभी योजनाएं विफल हो गईं क्यों सई एक सुंदर लाल साड़ी में तैयार होकर आ गई और विराट को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

पार्टी में जाने से पहले विराट, सई को बताएगा कि वो जल्द ही एक मिशन पर जाने वाला है। विराट खुलासा करेगा कि वो 2 दिन के लिए नागपुर जाने वाला है। ये बात सुनकर सई घबरा जाएगी। सई कहेगी कि उसे किसी भी मिशन पर नहीं जाना चाहिए क्योंकि आई, पाखी और परिवार को उसकी जरूरत है। इसी बीच जब विराट पूछेगा कि क्या उसे अपने पति की याद आएगी। तो सई बताएगी कि उसे भी विराट की जरूरत है। ये बात सुनकर विराट को यकीन हो जाएगा कि सई भी उसे उतना ही प्यार करती है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट और सई को दूर करने के लिए पाखी क्या करेगी।

वनराज को मिली नई नौकरी तो काव्या रखेगी नई नौकरानी
नौकरी गंवाने के बाद से वनराज के लिए जीवन आसान नहीं रहा है। ऊपर से काव्या के कमेंट- मैं कैसे कमा रही हूं और तुम नहीं कमा रहे हो, इसे कठिन बना रहे हैं। वनराज को एक इंटरव्यू में खारिज कर दिया गया था क्योंकि उनको लगा कि वो बूढ़ा है। जब एक स्टार्ट-अप ने उसे साक्षात्कार के लिए बुलाया तो काव्या ने उसे इसके बारे में नहीं बताया क्योंकि यह एक नई कंपनी थी। काव्या के रवैये से वनराज बहुत परेशान हो जाता है और इंटरव्यू के लिए जाता है, लेकिन वहां भी किस्मत साथ नहीं देती। बाद में वह एक दोस्त से मिलता है जो एक कैफे चलाता है और अपने दिल की बात कहता है। उसका दोस्त उसे कैफे में नौकरी का प्रस्ताव देता है और वनराज उसे स्वीकार कर लेता है।

जब वनराज इस बारे में बा, बाबूजी और अनुपमा को बताता है तो वे बहुत खुश होते हैं और फैसले का समर्थन करते हैं। हालांकि काव्या इस खबर पर रिएक्ट करते हुए उसे नौकरी छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि उसे लगता है कि यह बहुत अपमानजनक होगा। अब क्या करेंगा वनराज? क्या वो नौकरी जारी रखेगा या छोड़ देगा? इधर काव्या ने एक नौकरानी रखने का फैसला किया है जो फुल टाइम ड्यूटी करेगी। बा बहुत परेशान हो जाती है क्योंकि काव्या ने नौकरानी रखने से पहले उससे अनुमति भी नहीं ली। अनुपमा, बा के दर्द को समझती हैं और उन्हें सांत्वना देती हैं। अनुपमा, बा को काव्या और उसके नवाचारों का समर्थन करने के लिए मनाती है। देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

इमली को पड़ेगा जोरदार थप्पड़
इमली दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। इमली और आदित्य अपनी प्रेम कहानी सामने आने की गड़बड़ी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। 
वहीं इमली को अब पल्लवी और निशांत के प्यार के बारे में पता चला है और इस तरह वह उन्हें एक करने की कोशिश करती है। इमली ने निशांत और पल्लवी को एक ही कमरे में बंद कर दिया ताकि वे अपने मतभेदों को सुलझा सकें और एकजुट हो सकें। इमली की इस हरकत के बारे में परिवार को पता चल जाता है। ऐसे में राधा, इमली को कसकर एक थप्पड़ लगाती है। राधा ने इमली को सीमा में रहने और घर का सदस्य न बनने के लिए कहा है। जबकि मालिनी, इमली का बचाव करने की कोशिश करती है। राधा इमली और मालिनी दोनों को बाहरी लोग कहते हुए पारिवारिक मामलों से दूर रहने के लिए कहती है। इमली और मालिनी शॉक्ड हैं लेकिन कुछ कह नहीं सकते हैं। आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिए इमली।

कार्तिक के लिए अपनी फीलिंग को कुबूल करेगी सीरत 
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में सीरत (शिवांगी जोशी) को कार्तिक (मोहसिन खान) के लिए अपने प्यार का अहसास होने के साथ बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है। उसने कभी महसूस नहीं किया था कि कार्तिक के साथ उसकी दोस्ती वास्तव में उससे कहीं ज्यादा थी और कभी नहीं जानती थी कि वह उससे प्यार करती है। अब सीरत हकीकत का आमना-सामना करने के लिए कार्तिक से बचने की कोशिश कर रही है। जैसा कि हम जानते हैं, चौहान को कार्तिक के लिए सीरत की भावनाओं का पता चल गया है और वह गोयनका और रणवीर के सामने इसे उजागर करना चाहता है। आने वाले एपिसोड में चौहान ने गोयनका परिवार को लंच के लिए आमंत्रित किया है। खाना खाते वक्त चौहान, सीरत से सवाल करेंगा कि वो इन दो वर्षों में रणवीर को इतनी आसानी से कैसे भूल गई और कार्तिक से शादी करने के लिए राजी हो गई। वो सीरत को इतना भड़काएगा कि वह कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं को कुबूल करने के लिए मजबूर हो जाएगी। सीरत आखिरकार कार्तिक और सबके सामने अपना दिल खोल देगी। सीरत इस बात को स्वीकार कर लेगी कि उसे कार्तिक से प्यार हो गया है। कार्तिक और रणवीर इस घटना से चौंक जाएंगे जबकि सीरत का दिल हल्का हो जाएगा और उसे शर्मिंदगी भी होगी।
 इधर कार्तिक जो सीरत को बार-बार याद करता था, उसे भी पता चलेगी कि वो भी सीरत से प्यार करने लगा है। क्या कार्तिक भी सीरत का साथ देगा और उसके प्यार को स्वीकार करेगा? ये देखना दिलचस्प होगा। 

कुमकुम भाग्य में लीप के बाद बदलेगी अभि-प्रज्ञा की कहानी
एकता कपूर के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में दर्शकों को दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है। जैसा कि अब तक देखा गया है रणबीर, प्राची का सामना करता है और दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं। प्रज्ञा को सच्चाई के बारे में पता चलता है और वह भी जोड़े को आशीर्वाद देती है। बाद में, अभि मंदिर पहुंचता है और देखता है कि प्रज्ञा, रणबीर और प्राची की शादी करवा रही है। वो उसे गलत समझता है और प्रज्ञा से कहता है कि वह खुश है कि उसने तनु से शादी की है वो रिया की बेहतर मां होगी। प्रज्ञा भीख मांगती है और समझाने की कोशिश करती है। हालांकि, अभि उससे रिश्ता खत्म कर लेता है। अब आने वाले एपिसोड में शो में बड़ लीप आ रहा है और प्रज्ञा ऑस्ट्रेलिया में सेटल हो जाती है वो एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल बन जाती है। इस बीच, अभि अपना सारा पैसा खो देता है और नशे में धुत्त हो जाता है, अपनी लत को पूरा करने के लिए वो कभी-कभार ही गाता है। दादी को प्रज्ञा की याद आती है और वह अभि से उसके बारे में बात करती है। हालांकि, अभि नाराज हो जाता है। इधर प्रज्ञा, अभि को 'धोकेबाज' कहती है। क्या होगा जब दोनों आमने सामने होंगे? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर