'बुआ' उपासना सिंह ने बताया कैसा है कपिल शर्मा संग रिश्ता, बोलीं- 'साथ काम नहीं करते इसका मतलब...'

'द कपिल शर्मा शो' में बुआ का रोल निभाने वाली उपासना सिंह ने बताया कि उनका कपिल शर्मा के साथ कैसा रिश्ता है। उन्होंने कहा कि साथ काम नहीं करने का मतलब यह नहीं कि हम दुश्मन हैं।

Upasana Singh
Upasana Singh 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस उपासना सिंह ने बताया कैसा है कपिल शर्मा के साथ रिश्ता
  • उपासना ने कहा कि साथ काम ना करने का मतलब यह नहीं कि हम दुश्मन हैं
  • मालूम हो कि उपासना ने कपिल शर्मा के शो में बुआ का रोल निभाया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बुआ का रोल निभाने वाली उपासना सिंह अब एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। वो कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आएंगी। 

उपासना ने द कपिल शर्मा शो के पहले सीजन में उनकी बुआ का रोल निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। लेकिन बाद में सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और उपासना कपिल के शो का हिस्सा नहीं बने। हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स से कपिल से अपने बॉन्ड को लेकर बात की। 

'हम दुश्मन नहीं हैं'

उपासना ने कपिल के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और अगर वो साथ काम नहीं कर रहे हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो दुश्मन हैं। उपासना ने कहा, 'मैं कपिल से कनेक्टेड हूं और अक्सर हमारी फोन पर बात होती रहती है। यहां तक कि उन्हें डायरेक्टर के तौर पर मेरी पंजाबी डेब्यू फिल्म में गाना गाना था और इस बारे में हम मिले भी थे। वो बहुत अच्छे इंसान हैं। कई लोग अफवाह फैलान की कोशिश करते हैं कि हम दुश्मन हैं। हम साथ काम नहीं करते इसका यह मतलब नहीं कि हम दुश्मन हैं। मैंने फिल्मों में भी काम किया है लेकिन इसका यह मतलब नहीं हैं कि मैं उन्हीं लोगों के साथ काम करती रहूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial) on

कपिल शर्मा के अलावा सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा संग काम कर चुकी उपासना सिंह ने उनकी तारीफ करते हुए बताया कि वो अब भी अच्छे दोस्त हैं। उपासना ने कहा, 'कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ काम करते समय मैंने अच्छा समय बिताया। वो बेहतरीन लोग हैं। मेरी उनके साथ खूबसूरत यादें हैं, जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी। ऐसा नहीं है कि वो मुझे कॉल नहीं करते या हमारे बीच दुश्मनी है।' उपासना ने कहा कि कपिल बहुत स्वीट हैं और उनके साथ बहुत अच्छी तरह बात करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर