[VIDEO] Bigg Boss 14 के घर में जमी कव्वाली की महफिल, घर वालों की मजेदार शायरी के साथ लगे ठहाके

बिग बॉस 14 में 15 नवंबर रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में राहुल वैद्य और जान कुमार सानू की जुगलबंदी कव्वाली देखने को मिलने वाली है। इस दौरान दोनों घर वालों पर कई मजेदार शायरियां सुनाते नजर आने वाले हैं।

Bigg Boss Qawali Mahfil
बिग बॉस 14 दिवाली कव्वाली महफिल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में देखने को मिलेगी कव्वाली की महफिल
  • रविवार को भी जारी रहेगा बिग बॉस वीकेंड का वार दिवाली एपिसोड
  • राहुल वैद्य और जान कुमार सानू के बीच होगी मजेदार जुगलबंदी

मुंबई: दिवाली के साथ पूरे देश में त्योहारी सीजन जारी है और बिग बॉस 14 के घरवाले भी जश्न के मूड में नजर आने वाले हैं। रविवार को प्रसारित होने जा रहे आगामी वीकेंड का वार एपिसोड के ताजा प्रोमो में घर के सदस्य पारंपरिक वेशभूषा में कव्वाली का हिस्सा बनते नजर आएंगे। घर में दो गायक राहुल वैद्य और जान कुमार सानू इस कव्वाली के दौरान जुगलबंदी करेंगे। मेजबान सलमान खान भी जमकर ठहाके लगाते हुए इसका मजा लेते दिखेंगे।

रविवार सुबह बिग बॉस के सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोमो वीडियो में इस कव्वाली की झलक देखने को मिली। राहुल वैद्य अपने संगीत में जान कुमार सानू पर कटाक्ष करते हुए उन्हें '​​नल्ला’ कहकर शुरुआत करते हैं और इसके बाद उन्हें घर में सबसे कम दिखने वाला प्रतियोगी बताते हैं।

इसका जवाब देते हुए, जान राहुल के बारे में बोलते हुए उनके लड़कियों के प्रति बुरे रवैये के बारे में बताते हैं। इसके बाद कव्वाली की मजेदार शायरी का रुख अली गोनी, जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली की ओर होता है। जैस्मीन के घर में हमेशा आंसू बहाने की बात कही जाती है, इसके बाद निक्की तंबोली को डबल ढोलकी कहा जाता है। इस दौरान सलमान खान खूब एन्जॉय करते हैं। यहां देखिए बिग बॉस के कव्वाली एपिसोड का प्रोमो वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv)

ColorsTV ने प्रोमो को कैप्शन के साथ ट्वीट किया, "बिग बॉस के घर में सजी है महफिल लेकिन ये कव्वाली है जरा अतरंगी। गानों में आज रात घर वाले एक दूसरे को देंगे ताने। देखिए आज रात 9 बजे।'

बता दें कि शनिवार रात के एपिसोड में बिग बॉस में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक सलाखों के पीछे पहुंच गए थे, घर वालों के इस फैसले पर दर्शकों के बीच सोशल मीडिया पर निराशा देखने को मिली। घर में एक नियम तोड़ने के लिए दोनों को जेल में डाल दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर