[VIDEO] 'मामा खुद का प्रमोशन करके गया ना अभी'- गोविंदा को लेकर कपिल शर्मा शो में फिर बोले कृष्णा

Kapil Sharma and Krushna Abhishek: कृष्णा अभिषेक मामा गोविंदा के साथ विवाद को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने कॉमेडी शो पर मामा का नाम लेते हुए कपिल शर्मा के सवाल का मजाकिया जवाब दिया।

Krushna Abhishek and Govinda
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
  • सपना बनकर आए कृष्णा अभिषेक ने लगाई मजाक की झड़ी
  • मामा गोविंदा पर कपिल के सवाल का दिया मजेदार जवाब

मुंबई: बीते दिनों में कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में मामा की मौजूदगी में आने से कृष्णा ने आने से इनकार कर दिया था। इसके बाद इसकी वजह बताते हुए कॉमेडियन ने कुछ मतभेदों का खुलासा किया था। गोविंदा ने भी कृष्णा की बात का जवाब दिया था लेकिन इस बीच मामा-भांजे की इस कश्मकश का दिलचस्प अंदाज भी देखने को मिल रहा है जहां कृष्णा द कपिल शर्मा शो में गोविंदा के नाम पर खूब कॉमेडी भी कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मौजूदगी में एक एपिसोड के दौरान कृष्णा ने एक बार फिर मजाकिया जोक से दर्शकों को लोट-पोट कर दिया। शनिवार के एपिसोड में सपना के रूप में उनकी एंट्री होती है और सपना सुझाव देती है कि नवाज़ुद्दीन उनके साथ फ़्लर्ट करे, नहीं तो कोई उन्हें नवाज़ शरीफ समझने लगेगा। कृष्णा का कहना था कि यह जोक अच्छा नहीं था, लेकिन फिर यह साल का अंत है, इसलिए वह लॉकडाउन के दौरान लिखे गए मजाक के स्टॉक को खत्म कर रहे हैं।

कृष्णा ने नवाजुद्दीन की तारीफ की और कहा कि वह बहुत प्रतिभाशाली है। इस बीच वह मजाक करते हुए यह भी कहते हैं है कि वह शो में अपने बाप, दादा, भाई, मां सभी का प्रमोशन करते हैं। तभी कपिल उनसे पूछते हैं- 'और मामा का?' कृष्णा जवाब देते हैं- 'मामा खुद का प्रमोशन करके गया ना अभी।' देखें कपिल शर्मा शो का प्रोमो वीडियो।

गौरतलब है कि इससे पहले चंदू ने गोविंदा को लेकर कृष्णा की टांग खींची थी। अमिताभ बच्चन बने कृष्णा ने चंदू से पूछा था- 'ऐसा क्या है जो तुम कर सकते हो, मैं नहीं?' चंदू का जवाब- 'मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं, आप कर सकते हैं क्या?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर