[VIDEO] क्या आप जानते हैं कौन हैं Kapil Sharma की जिम पार्टनर? देखकर वर्कआउट के लिए मोटिवेट हुए फैंस

Kapil Sharma Gym Partner: हाल ही में कपिल शर्मा का जिम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां कॉमेडियन अपनी जिम पार्टनर के साथ पसीना बहाते नजर आ रहे हैं।

Kapil Sharma
कपिल शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने शेयर किया मां के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो
  • कॉमेडियन के ट्रेडमिल पर भागने के दौरान बालकनी में टहलते हुए आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, फिटनेस के लिए मोटिवेट हुए फैंस

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल इन दिनों फिटनेस को लेकर काफी गंभीरता दिखा रहे हैं। कॉमेडियन और होस्ट जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं और लगातार कैलोरी बर्न करके वजन घटाने में भी कामयाब हो रहे हैं। हाल ही में अभिनेता के लॉकडाउन के दौरान 11 किलो वजन कम करने की बात सामने आई थी। कपिल इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वर्कआउट सेशन से वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कपिल ने हाल ही में एक वीडियो के साथ अपनी जिम पार्टनर से हमारा परिचय कराया। यह पार्टनर कोई और नहीं बल्कि उनकी मां है। वीडियो में, कपिल ट्रेडमिल पर दौड़ रहे हैं और उनकी मां को बालकनी में घूमते हुए नजर आ रही हैं। शो होस्ट ने लिखा, 'मां-बेटा वर्कआउट कर रहे हैं।' यह मां-बेटे की जोड़ी फैंस को भी शानदार फिटनेस गोल दे रही है। नीचे देखें कपिल का वर्कआउट वीडियो।

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया था वीडियो:
जिम में कपिल काफी दुबले पतले दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह दोबारा शेप में आने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं। कई एक्टर्स ने कपिल को वजन कम करने के लिए बधाई भी दी है। कपिल की सह-कलाकार और द कपिल शर्मा शो का हिस्सा अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था और खुलासा किया गया था कि कपिल ने लॉकडाउन के दौरान वजन कम किया है।

स्लिप डिस्क की परेशानी के बीच शुरू किया काम:
वीडियो में, कपिल को गोविंदा और उनकी बेटी टीना के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था और फैं को पता चला था कि उन्होंने स्लिप डिस्क के साथ-साथ काम करना शुरू कर दिया था। अर्चना कपिल से पूछती हैं कि अब तक उनका कितना वजन कम हो चुका है, तो कपिल ने खुलासा किया कि वह 92 किलोग्राम के थे और अब वह 81 किलोग्राम वजन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर