KBC 12 Play Along: क्या है 'कौन बनेगा करोड़पति' का हर दिन 10 लखपति? घर बैठे यूं कमा सकते हैं लाखों

KBC 12 Play Along Har din 10 Lakhpati: कौन बनेगा करोड़पति प्ले अलॉन्ग सेगमेंट के तहत हर दिन 10 लखपति लाया गया है, जहां आप 1 लाख रुपए जीतने का मौका पा सकते हैं।

Amitabh Bachchan on the set of KBC
कौन बनेगा करोड़पति प्ले अलॉन्ग हर दिन 10 लखपति 
मुख्य बातें
  • केबीसी प्ले अलॉन्ग में दर्शकों को क्विज शो में भाग लेने का मौका
  • पूरे सीजन हर दिन 10 लोग ईनाम पाकर बन सकते हैं लखपति
  • इसके अलावा कार, स्मार्टफोन, टीवी सेट सहित और भी कई आकर्षक ईनाम

मुंबई: रियलिटी क्विज टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन 28 सितंबर को रात 9 बजे से शुरू होने वाला है। अमिताभ बच्चन 11वीं बार शो को होस्ट करने जा रहे हैं। इस बीच महामारी के चुनौतीभरे समय में दर्शकों के अनुभव को बेहतर और आकर्षक बनाने के लिए, SonyLIV पर KBC प्ले अलॉन्ग सेगमेंट शुरु किया जा रहा है जिसके तहत 'हर दिन 10 लखपति' को पेश किया है।

केबीसी प्ले अलॉन्ग के हिस्से के रूप में, भारत भर के दस विजेता पूरे सीज़न में हर दिन 1 लाख रुपए जीतने का मौका पा सकेंगे। दर्शक इस साल भी टीमों में खेल सकते हैं और अपने दोस्तों और परिवार को आमंत्रित कर सकते हैं और अपनी टीम बना सकते हैं। टीम स्कोर व्यक्तिगत खिलाड़ियों के स्कोर का कुल योग होगा और शीर्ष स्कोरिंग टीम हर दिन 1 लाख पुरस्कार राशि जीतेगी।

रेफरल के लिए भी मौका है। एक यूजर अतिरिक्त बिंदुओं को जीतने के लिए दोस्तों और परिवार को आमंत्रित कर सकता है और अपने लिए SonyLIV की मुफ्त सदस्यता प्राप्त कर सकता है।

केबीसी प्ले अलॉन्ग- हर दिन दस लखपति के लिए क्या करें?

  1. Google Play या ऐप स्टोर से SonyLIV ऐप को मुफ्त में डाउनलोड करें।
  2. आपको Play Along में भाग लेने के लिए सबस्क्राइबर होने की जरूरत नहीं है। हालांकि, एक सब्सक्राइबर को ईनाम के रूप में अतिरिक्त फायदे मिलते हैं।
  3. होम पेज पर प्ले अलॉन्ग ऑप्शन पर क्लिक करें। ऐप पर आपको अपना प्रोफाइल रजिस्टर और अपडेट करना होगा। अपनी भाषा वरीयता के अनुसार अंग्रेजी या हिंदी के बीच टॉगल करें। इसके बाद आप ऐप में बताई प्रक्रिया के अनुसार प्ले अलॉन्ग- हर दिन दस लखपति का हिस्सा बन सकते हैं।

विजेताओं को विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स और उपहार कार्ड के साथ एक कार, टेलीविजन सेट, मोबाइल फोन और ब्लूटूथ स्पीकर जीतने का मौका मिलेगा। केबीसी प्ले अलॉन्ग के लिए दर्शक 28 सितंबर को रात 9 बजे से SonyLIV में लॉग इन करके हिस्सा ले सकेंगे।

अमिताभ बच्चन के घर शूट हुआ प्रोमो:
अमिताभ बच्चन ने घर से कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के प्रोमो के लिए शूटिंग की। हालांकि अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद चीजें थोड़ी देरी से हुईं। कोविड-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किए जाने बाद उन्हें 2 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही वह केबीसी 12 के सेट पर वापस आ गए थे।

बता दें कि साल 2020 में कोरोना वायरस के कारण, प्रतियोगियों का चयन की प्रक्रिया पूरी तरह से वर्चुअल रखी गई थी। रजिस्ट्रेशन से लेकर ऑडिशन तक सब कुछ ऑनलाइन हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर